1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. क्रिस गेल ने बीच में ही छोड़ा आईपीएल टीम पंजाब का साथ, पूर्व क्रिकेटर ने कहा उनके साथ गलत व्यवहार हुआ

क्रिस गेल ने बीच में ही छोड़ा आईपीएल टीम पंजाब का साथ, पूर्व क्रिकेटर ने कहा उनके साथ गलत व्यवहार हुआ

आइपीएल की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स ने 30 सितंबर को एक बयान जारी किया। बयान में कहा गया कि गेल बबल की परेशानी और आने वाले महीने में होने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को देखते हुए पंजाब किंग्स का टीम होटल छोड़ रहे हैं और बायो-बबल से हट रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आइपीएल की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स ने 30 सितंबर को एक बयान जारी किया। बयान में कहा गया कि गेल बबल की परेशानी और आने वाले महीने में होने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को देखते हुए पंजाब किंग्स का टीम होटल छोड़ रहे हैं और बायो-बबल से हट रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिस गेल (Cris Gyel) इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन के बायो-बबल से बाहर हो गए हैं और उन्होंने बीच में ही पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का साथ छोड़ दिया है।

पढ़ें :- IPL 2022: दिल्ली और पंजाब की टीमों के बीच आज होगी निर्णायक जंग, जो हारा वो होगा बाहर

उधर, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pitarsan) ने गेल को लेकर एक बड़ा दावा किया है। केविन पीटरसन का कहना है कि गेल के पंजाब किंग्स का साथ छोड़ने के पीछे का कारण उनके साथ सही व्यवहार न होना है। आपको बता दें, इस सीजन में क्रिस गेल का प्रदर्शन ज्यादा खास नहीं रहा है। गेल ने पंजाब किंग्स के लिए आइपीएल 2021 में कुल 10 मुकाबले खेले थे, जिसमें उन्होंने 193 रन बनाए थे। शायद इसी प्रदर्शन की वजह से मैनेजमेंट (Management) ने उनको प्लेइंग इलेवन से बाहर किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...