1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मां के पार्थिव शरीर को chunky pandey ने नम आंखो से दिया कंधा, Ananya का रो रो कर हुआ बुरा हाल

मां के पार्थिव शरीर को chunky pandey ने नम आंखो से दिया कंधा, Ananya का रो रो कर हुआ बुरा हाल

दाह संस्कार के समय की तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में अनन्या व्हाइट सलवार सूट में दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री के चेहरे पर एक उदासी है तथा उनकी आंखें भी नम दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री की ये फोटोज उनके दादी के घर की है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड की अनन्या पांडे के लिए बुरी जानकारी सामने आई। उनकी दादी का हाल ही में देहांत हो गया। दाह संस्कार के समय की तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में अनन्या व्हाइट सलवार सूट में दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री के चेहरे पर एक उदासी है तथा उनकी आंखें भी नम दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री की ये फोटोज उनके दादी के घर की है।

पढ़ें :- Green Printed Coat में Chunky Pandey की लाड़ली ने कराया फोटोशूट, कहा- मंच पर सबसे अच्छा समय

वही अनन्या के परिवार के लिए ये कठिन समय है। अनन्या के पिता और बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे भी इस के चलते मौजूद थे। उन्होंने अपनी मां स्नेहलता पांडे के लास्ट रिचुअल्स पूरे किए। लास्ट रिचुअल्स की फोटोज भी सामने आई हैं। चंकी पांडे अपने मित्रों और रिश्तेदारों की सहायता से मां के पार्थिव शरीर को कंधा देते दिखाई दे रहे हैं। उनके चेहरे पर उदासी झलक रही है।

चंकी पांडे की मां की आखिरी यात्रा के चलते बॉलीवुड जगत से भी कुछ स्टार्स दिखाई दिए। इसमें नीलम कोठारी, समीर सोनी और सीमा खान दिखाई दिए। इसके अतिरिक्त भाई जगताप और बाबा सिद्धिकी जैसे पॉलिटीशियन भी दिखाई दिए। बता दें कि अनन्या पांडे अपनी दादी मां के बहुत नजदीक थीं।

पढ़ें :- Ananya Pandey ने कैमरे के सामने किया कुछ ऐसा, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

महिला दिवस के दिन अनन्या पांडे ने अपनी दादी मां के नाम एक पोस्ट भी साझा किया था। यही नहीं चंकी पांडे ने भी अपनी मां की तस्वीरें साझा की थी। अनन्या पांडे की बात करें तो वे चंकी पांडे एवं भावना पांडे की बेटी हैं। पिछली बार वे सिल्वर स्क्रीन पर मूवी खाली पीली में दिखाई दी थीं। इसमे वे ईशान खट्टर के अपोजिट दिखाई दी थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...