इन तीन स्टार किड्स में एक को मिला बॉलीवुड डेब्यू, मशहूर एक्टर की है बेटी

ananya-panday1
मुंबई। एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। अनन्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और शनाया कपूर की बेस्ट फ्रेंड हैं और अक्सर कई पार्टीज में साथ नजर आती हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अनन्या पांडे करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में शुरुआत कर सकती हैं। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के पहला पोस्टर जारी हो चुका हैं और इस…

मुंबई। एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। अनन्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और शनाया कपूर की बेस्ट फ्रेंड हैं और अक्सर कई पार्टीज में साथ नजर आती हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अनन्या पांडे करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में शुरुआत कर सकती हैं।

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के पहला पोस्टर जारी हो चुका हैं और इस फिल्म में टाईगर श्राफ लीड रोड में नजर आने वाले हैं। ये बात तो सभी को पता है कि करण जौहर बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने में सबसे आगे रहे हैं। जब उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का पहला पार्ट बनाया तब उन्होंने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया।

{ यह भी पढ़ें:- 23 साल बाद फिर 'लो चली मैं' गाने पर थिरकी माधुरी-रेणुका, देखें वीडियो }

ये तीनों आज बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं। इसी के साथ कुछ ही दिन पहले उन्होंने अपनी फिल्म ‘धड़क’ से जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर को बॉलीवुड में लॉन्च किया।

Loading...