1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Green Printed Coat में Chunky Pandey की लाड़ली ने कराया फोटोशूट, कहा- मंच पर सबसे अच्छा समय

Green Printed Coat में Chunky Pandey की लाड़ली ने कराया फोटोशूट, कहा- मंच पर सबसे अच्छा समय

बॉलीवुड फेमस स्टार चंकी पांडे की लाड़ली बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। अनन्या पांडे (Ananya Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Bollywood news: बॉलीवुड फेमस स्टार चंकी पांडे की लाड़ली बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। अनन्या पांडे (Ananya Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं।

पढ़ें :- अनन्या पांडे संग विजय देवरकोंडा ने सिजलिंग अदाएं मचाया'आफत'!

इन फोटोज़ में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का ग्लैमरस अंदाज फैन्स को खूब भा रहा है, तो आइए आपको दिखाते हैं उनकी ये पिक्स। इन फोटोज़ में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) पैरेट ग्रीन प्रिंटेड कोट, व्हाइट शर्ट और सेम कलर के शॉर्ट्स में अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रहीं हैं।

तस्वीरों में अनन्या मिनिमल मेकअप लुक के साथ खुले बालों में नजर आ रहीं हैं, फैन्स अनन्या के इस लुक की जमकर तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने बेहद कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग, ब्यूटी और क्यूटनेस के दम पर एक खास पहचान बनाई है।


सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे (Ananya Pandey)  की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आते हैं। बताते चलें कि अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अब तक स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, पति पत्नी और वो, खाली पीली और गहराइयां जैसी फिल्मों में काम किया है।

आपको बता दें कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey)  ने बेहद कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग, ब्यूटी और क्यूटनेस के दम पर एक खास पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आते हैं। बताते चलें कि अनन्या पांडे (Ananya Pandey)  ने अब तक स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, पति पत्नी और वो, खाली पीली और गहराइयां जैसी फिल्मों में काम किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...