सीआईए ने जारी किए ओसामा बिन लादेन के कई दस्तावेज, इन फिल्मों का शौकीन था आतंकी

नई दिल्ली। आतंकी संगठन अलकायदा के सरगना ओसामा बिन लादेन को लेकर अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए ने कई दस्तावेज़ जारी किए हैं। ये वही दस्तावेज हैं, जिन्हे साल 2011 में ओसामा के पाकिस्‍तानी आवास से छापेमारी में बरामद किया गया था। इन दस्तावेजों में लादेन द्वारा हाथ से अरबी भाषा में लिखा गया 200 पेज का एक जर्नल, बेटे की शादी का व‍ीडियो और हॉलीवुड की कई फिल्‍में भी शामिल हैं। ओसामा को कॉमेडी फिल्‍में और पॉर्न फिल्में बहुत पसंद थीं।

सीआइए के डायरेक्‍टर माइक पोमइयो ने एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान बताया कि ये दस्‍तावेज अमेरिकी लोगों को आतंकी संगठन के कामकाज के तरीके और उनकी योजनाओं के बारे में जानने का मौका देंगे। हालांकि ऐसे कई दस्‍तावेज या सामान भी हैं, जिन्‍हें जारी नहीं किया गया। सीआइए ने कहा कि ये राष्‍ट्रीय सुरक्षा के लिहाज से बेहद संवेदनशील हैं और इसलिए नहीं जारी किया गया।

{ यह भी पढ़ें:- सनी लियोनी का दीवाना था आतंकी ओसामा, घर से मिला पॉर्न मूवीज का जखीरा }

बता दें कि इससे पहले सीआईए ने खुलासा किया था कि ओसामा के घर से बरामद की गयी हार्ड डिस्क में बड़ी मात्रा में पॉर्न फिल्में मिली हैं। अमेरिकी एजेंसी सीआईए के डायरेक्टर ने एक प्रेसवार्ता के दौरान इन बातों का खुलासा किया था।

ओसामा की पहली बीवी नजवा बिन लादेन से पूछताछ में पता चला था कि ओसामा उसके साथ कई दिनों तक लगातार सेक्स किया करता था। ज्ञाता हो कि अबोटाबाद में भी ओसामा के ठिकाने से वियाग्रा और पोर्न सीडियां बरामद हुई थीं।

{ यह भी पढ़ें:- परवेज मुशर्रफ का बयान- पाकिस्तान में है दाऊद, आखिर क्यों करें भारत की मदद }

Loading...