अगस्त तक खोलें जा सकतें हैं सिनेमाघर, दिवाली और क्रिसमस तक 2 बड़ी फिल्मों का ऐलान…

suryavanshi

कोरोनाकाल मे लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है, लोगों कि सुरक्षा को मद्दे नज़र रखते हुए सिनेमाघरों को अब तक नहीं खोला गया है। ऐसा बताया जा रहा रहा है कि इसकी वजह से अब तक , बॉलीवुड इंडस्ट्री को 4500 करोड़ तक का नुकसान हो चुका है।

Cinema Houses Can Be Opened By August 2 Big Films Announced Till Diwali And Christmas :

दरअसल, ये बात इस लिए भी सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा रही है क्योंकि बीते दिनो रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंसी और कबीर खान निर्देशित रणवीर सिंह स्टारर ’83’ की रिलीज़िंग डेट का ऐलान हो चुका है।

ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों फिल्में दिवाली और क्रिसमस पर सिनेमाघरों में आएंगी। एक खबर के अनुसार ने इसे लेकर कार्निवल, पीवीआर और आइनॉक्स मल्टीप्लेक्स चैन से रिएक्शन मांगा था।

धर्मा और रिलायंस रिलीज डेट का किया ऐलान 

कार्निवल और पीवीआर के अधिकारियों ने बताया कि दोनों फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस करने के पीछे का आइडिया धर्मा प्रोडक्शन और रिलायंस एंटरटेनमेंट का था। उन्होंने कहा, “धर्मा और रिलायंस इन दोनों फिल्मों के डिस्ट्रीब्यूटर और प्रोड्यूसर हैं।

दोनों ने दो दिन पहले मल्टीप्लेक्स के मालिकों को इस आइडिया को आगे बढ़ाने के लिए कहा था।” रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिवाशीष सरकार ने भी इस बात की पुष्टि की है।

इसी वजह से ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अगस्त तक सिनेमाघर खोले जा सकतें हैं।

कोरोनाकाल मे लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है, लोगों कि सुरक्षा को मद्दे नज़र रखते हुए सिनेमाघरों को अब तक नहीं खोला गया है। ऐसा बताया जा रहा रहा है कि इसकी वजह से अब तक , बॉलीवुड इंडस्ट्री को 4500 करोड़ तक का नुकसान हो चुका है। दरअसल, ये बात इस लिए भी सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा रही है क्योंकि बीते दिनो रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंसी और कबीर खान निर्देशित रणवीर सिंह स्टारर '83' की रिलीज़िंग डेट का ऐलान हो चुका है। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों फिल्में दिवाली और क्रिसमस पर सिनेमाघरों में आएंगी। एक खबर के अनुसार ने इसे लेकर कार्निवल, पीवीआर और आइनॉक्स मल्टीप्लेक्स चैन से रिएक्शन मांगा था।

धर्मा और रिलायंस रिलीज डेट का किया ऐलान 

कार्निवल और पीवीआर के अधिकारियों ने बताया कि दोनों फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस करने के पीछे का आइडिया धर्मा प्रोडक्शन और रिलायंस एंटरटेनमेंट का था। उन्होंने कहा, "धर्मा और रिलायंस इन दोनों फिल्मों के डिस्ट्रीब्यूटर और प्रोड्यूसर हैं। दोनों ने दो दिन पहले मल्टीप्लेक्स के मालिकों को इस आइडिया को आगे बढ़ाने के लिए कहा था।" रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिवाशीष सरकार ने भी इस बात की पुष्टि की है। इसी वजह से ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अगस्त तक सिनेमाघर खोले जा सकतें हैं।