1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सर्किल इंस्पेक्टर पिता ने किया अपनी डीएसपी बेटी को सैल्यूट…फोटो हुई वायरल

सर्किल इंस्पेक्टर पिता ने किया अपनी डीएसपी बेटी को सैल्यूट…फोटो हुई वायरल

Circle Inspector Father Salutes His Dsp Daughter Photo Goes Viral

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: किसी भी माता-पिता का सपना होताा है कि उनके बच्चे नई ऊंचाई को छूएं. नया मकाम हासिल करें. और जब यह संभव होता है तब उस माता-पिता का हृ्दय गर्व का अनुभव करता है. आंध्र प्रदेश पुलिस में एक कहानी ऐसी ही है. आंध्र प्रदेश पुलिस ने 3 जनवरी को एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है जिसमें एक सर्किल इंस्पेक्टर पिता अपनी डीएसपी बेटी को सैल्यूट करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर ने लोगों के दिलों को छू लिया है.

पढ़ें :- गुजरात और दिल्ली नगर निगम चुनाव के परिणाम से आप को मिला बूस्टर, अब यूपी पर नजर

इंटरनेट पर इस तस्वीर के आने के बाद लोग पिता औऱ बेटी दोनों को ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. आंध्र प्रदेश पुलिस में सर्किल इंस्पेक्टर पिता श्याम सुंदर (Shyam Sundar) तिरुपति में तैनात हैं. पुलिस मीट के दौरान की यह फोटो काफी चर्चा में है. डीएसपी बेटी जेसी प्रसांति (Jessi Prasanti) के साथ वाली इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए आंध्र प्रदेश पुलिस ने कैप्शन के तौर पर लिखा है- ‘AP Police 1st Duty Meet brings a family together!’

खबरों के मुताबिक, डीएसपी बेटी जेसी प्रसांति एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट हैं और वह 2018 बैच की डीएसपी हैं. फिलहाल वह गुंटूर अर्बन साउथ में डीएसपी हैं. आंध्र प्रदेश पुलिस ने इस फोटो को रेयर फोटो करार देते हुए दोनों पर गर्व किया है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...