1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. CISF Officer ने Salman Khan को एयरपोर्ट के गेट पर अंदर जाने से रोका, फैंस बोले- CISF Uniform Power

CISF Officer ने Salman Khan को एयरपोर्ट के गेट पर अंदर जाने से रोका, फैंस बोले- CISF Uniform Power

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग के लिए रूस के लिए रवाना हुआ। वहीं दूसरी तरफ एयरपोर्ट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान खान (Salman Khan) एयरपोर्ट के अंदर जा रहे होते हैं और उन्हे एक CISF अधिकारी ने रोक लिया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड भाईजान का हर तरफ एक अलग ही दबदबा है। फैंस सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। दरअसल सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग के लिए रूस के लिए रवाना हुआ। वहीं दूसरी तरफ एयरपोर्ट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान खान (Salman Khan) एयरपोर्ट के अंदर जा रहे होते हैं और उन्हे एक CISF अधिकारी ने रोक लिया।

पढ़ें :- Big Boss OTT का विनर मिलते ही हुआ BB 15 के Premier का Announcement, सामने आई डेट

आपको बता दें सलमान खान और कैटरीना कैफ जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचे फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज लेने के लिए उनका पीछा करने लागतें हैं। वहीं दूसरी तरफ जहां एयरपोर्ट पर प्रवेश करने से पहले उन्हें पोज देने के लिए भी बोला। सलमान खान (Salman Khan) मीडिया के लिए पोज देने के पश्चात् जब एयरपोर्ट पर भीतर जाने लगे तो एक अधिकारी ने उन्हें सिक्योरिटी चेक (security check) के लिए रोक लिया।

वही वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) जैसे ही भीतर जाने लगते हैं तो तत्काल उन्हें CISF का अधिकारी सिक्योरिटी चेक के लिए रोक लेता है। अपनी ड्यूटी को सही तरीके से करने के लिए उस अधिकारी की बहुत प्रशंसा हो रही है। वहीं एक ने लिखा- CISF यूनिफॉर्म की पॉवर। वही वीडियो में सलमान खान ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम और रेड शूज में दिखाई दिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...