नागरिकता संशोधन बिल : जामिया मिलिया इस्लामिया में छात्र हुए और भी उग्र, चार गाड़ियों में लगाई आग

jamiya miliya
नागरिकता संशोधन बिल : जामिया मिलिया इस्लामिया में छात्र हुए और भी उग्र, चार गाड़ियों में लगाई आग

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून पर जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्रों का प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं। उनका विरोध प्रदर्शन अब और भी उग्र हो गया है। प्रदर्शनकारी छात्रों ने 3 बसों में आग लगा दी है। आग बुझाने के लिए दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची थींं। दमकल विभाग के कर्मचारियों ने जब आग पर काबू पाने का प्रयास किया तो छात्रों ने हमला कर दिया, जिससे कई लोगों को गंभीर चोटें भी आई हैं।

Citizenship Amendment Bill Students In Jamia Millia Islamia Become Even More Furious Four Vehicles Set On Fire :

बताया जा रहा है कि यहां के छात्रों ने कालिंदी कुंज रोड़ पर नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है। वहीं इससे पहले नाराज छात्रों ने कालेज के गेट के बाहर जमकर हिंसा फैलाई थी। छात्रों के विरोध प्रदर्शन को लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भी बयान जारी किया है। यातायात पुलिस के मुताबिक प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने सरिता विहार कालोनी के पास ओखला अण्डरपास जाम कर दिया था, जिससे राहगीरों का काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस यात्रियों को उधर जाने से मना कर दिया।

गौरतलब है कि जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय ने अपने परिसर में नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन की वजह से स्नातक और स्नातकोत्तर की सेमेस्टर परीक्षाओं को रद्द करने के बाद अब शनिवार से शीतकालीन अवकाश घोषित कर दिया है।

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून पर जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्रों का प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं। उनका विरोध प्रदर्शन अब और भी उग्र हो गया है। प्रदर्शनकारी छात्रों ने 3 बसों में आग लगा दी है। आग बुझाने के लिए दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची थींं। दमकल विभाग के कर्मचारियों ने जब आग पर काबू पाने का प्रयास किया तो छात्रों ने हमला कर दिया, जिससे कई लोगों को गंभीर चोटें भी आई हैं। बताया जा रहा है कि यहां के छात्रों ने कालिंदी कुंज रोड़ पर नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है। वहीं इससे पहले नाराज छात्रों ने कालेज के गेट के बाहर जमकर हिंसा फैलाई थी। छात्रों के विरोध प्रदर्शन को लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भी बयान जारी किया है। यातायात पुलिस के मुताबिक प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने सरिता विहार कालोनी के पास ओखला अण्डरपास जाम कर दिया था, जिससे राहगीरों का काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस यात्रियों को उधर जाने से मना कर दिया। गौरतलब है कि जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय ने अपने परिसर में नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन की वजह से स्नातक और स्नातकोत्तर की सेमेस्टर परीक्षाओं को रद्द करने के बाद अब शनिवार से शीतकालीन अवकाश घोषित कर दिया है।