नागरिकता कानून: धूं धूं कर जला लखनऊ, DM, SSP बोले- ‘सब ठीक है’

Lucknow
नागरिकता कानून: धूं धूं कर जला लखनऊ, DM, SSP बोले- 'सब ठीक है'

लखनऊ। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में जहां आज लखनऊ जलता रहा वहीं एसएसपी और डीएम कहते रहे सब ठीक है। सुबह सबसे पहले सपा के नेताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू किया। उसके बाद पुराने लखनऊ में दंगाई ने तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस दौरान दंगाईयों ने पुलिस की चौकियों में भी आग लगा दी और कई गाड़ियां भी फूंक दी। सबसे बड़ी बात यह रही कि दंगाईयो के मुकाबले काफी कम पुलिस तैनात की गयी थी।

Citizenship Law Lucknow Keeps Burning Dm Ssp Says All Is Well :

राजधानी में हुए बवाल को लेकर यूपी के खूफिया तंत्र पर तरह से फेल साबित हुए हैं। लखनऊ में दोपहर से अभी तक प्रदर्शन चल रहे हैं। इस दौरान एसएसपी, डीएम के साथ साथ डीजीपी भी सड़कों पर उतरे और दंगाईयों को शान्त करवाने की कोशिश की। हालांकि मौके पर डीजीपी ने मीडिया से बात नही की। जब आईजी लाईन आर्डर प्रवीण कुमार से बात की गयी तो उन्होने कहा कि अब स्थिति पहले से काफी नियंत्रण में है।

सबसे हैरानी की बात यह रही कि दो पुलिस चौकियों में आग लगा दी गयी, कई पुलिस की गाड़ियां फूंक दी गयी हैं, पुलिस पर जमकर पथराव हुआ जिसकी वजह से कई पुलिस कर्मी घायल हुए वहीं मीडिया पर भी हमले किये गये। इसके बावजूद डीएम लखनऊ अभिषेक प्रकाश और एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी सब ठीक है, सब ठीक है कहते नजर आये। डीएम ने तो यहां तक कह दिया कि कोई नुकसान ही नही हुआ है।

लखनऊ। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में जहां आज लखनऊ जलता रहा वहीं एसएसपी और डीएम कहते रहे सब ठीक है। सुबह सबसे पहले सपा के नेताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू किया। उसके बाद पुराने लखनऊ में दंगाई ने तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस दौरान दंगाईयों ने पुलिस की चौकियों में भी आग लगा दी और कई गाड़ियां भी फूंक दी। सबसे बड़ी बात यह रही कि दंगाईयो के मुकाबले काफी कम पुलिस तैनात की गयी थी। राजधानी में हुए बवाल को लेकर यूपी के खूफिया तंत्र पर तरह से फेल साबित हुए हैं। लखनऊ में दोपहर से अभी तक प्रदर्शन चल रहे हैं। इस दौरान एसएसपी, डीएम के साथ साथ डीजीपी भी सड़कों पर उतरे और दंगाईयों को शान्त करवाने की कोशिश की। हालांकि मौके पर डीजीपी ने मीडिया से बात नही की। जब आईजी लाईन आर्डर प्रवीण कुमार से बात की गयी तो उन्होने कहा कि अब स्थिति पहले से काफी नियंत्रण में है। सबसे हैरानी की बात यह रही कि दो पुलिस चौकियों में आग लगा दी गयी, कई पुलिस की गाड़ियां फूंक दी गयी हैं, पुलिस पर जमकर पथराव हुआ जिसकी वजह से कई पुलिस कर्मी घायल हुए वहीं मीडिया पर भी हमले किये गये। इसके बावजूद डीएम लखनऊ अभिषेक प्रकाश और एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी सब ठीक है, सब ठीक है कहते नजर आये। डीएम ने तो यहां तक कह दिया कि कोई नुकसान ही नही हुआ है।