1. हिन्दी समाचार
  2. PM मोदी ने कहा-देशहित में लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ती है, मजबूत हो रही है अर्थव्यवस्था

PM मोदी ने कहा-देशहित में लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ती है, मजबूत हो रही है अर्थव्यवस्था

Citizenship Law Pm Modi Said People Have To Face Resentment In The Interest Of The Country

नई दिल्ली। जबसे देश में नागरिकता संशोधन कानून पास हुआ तभी से पूरे देश में इसके खिलाफ प्रदर्शन चल रहे हैं। विपक्ष भी लगातार इस बिल का विरोध कर रहा है, वहीं कल लखनऊ व देश के कोने कोने में हुए हंगामे के बाद पीएम मोदी का भी बयान आया है। पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को दिल्ली के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पंहुचे थे। इसी दौरान उन्होने कहा कि देश के लिए काम करने में काफी गुस्सा झेलना पड़ता है साथ ही आरोपों से भी गुजरना पड़ता है। इस दौरान उन्होने अपनी सरकार की कई उपलब्धियां भी गिनाई।

पढ़ें :- 18 जनवरी का राशिफल: इन राशि के जातकों को आज रहना होगा सतर्क, जानिए अपनी राशि का हाल

पीएम ने ASSOCHAM के कार्यक्रम में कहा कि आपकी सौ साल की यात्रा में कई उतार-चढ़ाव आए होंगे, अनेक लोगों ने इसकी अगुवाई की होगी सभी अभिनंदन के पात्र हैं। सौ साल की यात्रा का मतलब है कि आपने भारत के आजादी आंदोलन और आजादी के बाद को देखा है। 2014 से पहले जब अर्थव्यवस्था तबाह हो रही थी, उसे संभालने वाले तमाशा देख रहे थे। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की साख कहां थी, ये सभी जानते हैं।

आने वाले वर्ष को लेकर पीएम मोदी ने सभी को बधाई दी और कहा कि 2020 के साथ नया दशक सभी के लिए सुख समृद्धि लाए। उन्होने कहा कि 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था की बात अचानक नहीं आई है। पिछले पांच साल में देश मजबूत हुआ है इसलिए ऐसे लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है। हमारी सरकार से पहले अर्थव्यवस्था डिजास्टर की तरफ बढ़ रही थी, लेकिन हमारी सरकार ने इसे रोका है। उनका कहना था कि जबतक पूरा देश मिलकर लक्ष्य को तय नहीं करता है, तबतक लक्ष्य पूरा नहीं होता।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...