नागरिकता कानून : प्रियंका बोलीं-किसी भी जगह आवाज उठाने की इजाजत नहीं, सबकी आवाज बंद कर रही सरकार

priyanka
नागरिकता कानून : प्रियंका बोलीं-किसी भी जगह आवाज उठाने की इजाजत नहीं, सबकी आवाज बंद कर रही सरकार

नई दिल्ली। नागरिकता कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है।​ लोग सड़कों पर उतरकर इसका विरोध कर रहे हैं। कई जगहों पर इस बिल को लेकर हिंसा भी हो रही है। वहीं, इस विरोध प्रदर्शन को देखकर सभी राज्यों में सुरक्षा व्यवस्था को मुस्तैद कर दिया गया हैै। हर जगह सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है। वहीं, इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है।

Citizenship Law Priyanka Said No One Is Allowed To Raise Voice Anywhere The Government Is Shutting Everyones Voice :

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि, ‘मेट्रो स्टेशन बंद हैं। इंटरनेट बंद है। हर जगह #Section144 है। किसी भी जगह आवाज उठाने की इजाजत नहीं है। जिन्होंने आज टैक्सपेयर्स का पैसा खर्च करके करोड़ों का विज्ञापन लोगों को समझाने के लिए निकाला है, वही लोग आज जनता की आवाज से इतना बौखलाएँ हुए हैं कि सबकी आवाजें बंद कर रहे हैं।’

इसके साथ ही दूसरे ट्वीट में लिखा है कि, ‘मगर इतना जान ​लीजिए कि जितना आवाज दबाएंगे उतनी तेज आवाज उठेगी।’ इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया है। जिसमें लिखा है कि’ आज रामप्रसाद बिस्मिल, अशफ़ाक उल्ला और रोशन सिंह का शहादत दिवस है।

इस साझी शहादत का महत्व आज तब और बढ़ जाता है जब सरकार में बैठे लोग धर्म की राजनीति का चश्मा लगाकर बैठे हैं। उन्होंने लिखा- अशफ़ाक और बिस्मिल के किस्से कुछ इस तरह के हैं कि शाहजहांपुर में उनके रिश्तेदारों ने उनसे कई बार पूछा कि आपका धर्म तो अलग अलग है इतनी घनिष्ठता कैसे है आपके बीच।

नई दिल्ली। नागरिकता कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है।​ लोग सड़कों पर उतरकर इसका विरोध कर रहे हैं। कई जगहों पर इस बिल को लेकर हिंसा भी हो रही है। वहीं, इस विरोध प्रदर्शन को देखकर सभी राज्यों में सुरक्षा व्यवस्था को मुस्तैद कर दिया गया हैै। हर जगह सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है। वहीं, इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। https://twitter.com/priyankagandhi/status/1207551286414983168 उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि, 'मेट्रो स्टेशन बंद हैं। इंटरनेट बंद है। हर जगह #Section144 है। किसी भी जगह आवाज उठाने की इजाजत नहीं है। जिन्होंने आज टैक्सपेयर्स का पैसा खर्च करके करोड़ों का विज्ञापन लोगों को समझाने के लिए निकाला है, वही लोग आज जनता की आवाज से इतना बौखलाएँ हुए हैं कि सबकी आवाजें बंद कर रहे हैं।' https://twitter.com/priyankagandhi/status/1207551288688304128 इसके साथ ही दूसरे ट्वीट में लिखा है कि, 'मगर इतना जान ​लीजिए कि जितना आवाज दबाएंगे उतनी तेज आवाज उठेगी।' इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया है। जिसमें लिखा है कि' आज रामप्रसाद बिस्मिल, अशफ़ाक उल्ला और रोशन सिंह का शहादत दिवस है। https://twitter.com/priyankagandhi/status/1207523677748641792 इस साझी शहादत का महत्व आज तब और बढ़ जाता है जब सरकार में बैठे लोग धर्म की राजनीति का चश्मा लगाकर बैठे हैं। उन्होंने लिखा- अशफ़ाक और बिस्मिल के किस्से कुछ इस तरह के हैं कि शाहजहांपुर में उनके रिश्तेदारों ने उनसे कई बार पूछा कि आपका धर्म तो अलग अलग है इतनी घनिष्ठता कैसे है आपके बीच।