1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Citroen C5 Aircross अब 98,000 रुपये तक महंगा

Citroen C5 Aircross अब 98,000 रुपये तक महंगा

Citroen C5 Aircross की कीमतें अब 32.24 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं। C5 एयरक्रॉस दो ट्रिम्स में पेश किया गया है: फील और शाइन।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Citroen C5 Aircross की कीमतें अब 32.24 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं। C5 एयरक्रॉस दो ट्रिम्स में पेश किया गया है: फील और शाइन। 177PS 2-लीटर डीजल इंजन के साथ पेश किया गया, जिसे 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।

पढ़ें :- Auto News-Ford Recalls : फोर्ड ने वापस बुलाए 462,000 लाख से ज्यादा वाहन, आई ये खराबी

हाल ही में, Citroen ने अंतरराष्ट्रीय बाजारों में फेसलिफ़्टेड C5 Aircross का खुलासा किया। भारत में Citroen की एकमात्र पेशकश C5 Aircross की कीमतों में 98,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की गई है। प्रीमियम मध्यम आकार की एसयूवी दो व्यापक ट्रिम्स में पेश की जाती है: फील और शाइन।

संशोधित संस्करण-वार कीमतों पर एक नज़र

नवंबर 2021 में अंतिम अपडेट के बाद C5 एयरक्रॉस के लिए यह दूसरा मूल्य संशोधन है । नवीनतम मूल्य वृद्धि के लिए कमोडिटी और अंतरराष्ट्रीय माल ढुलाई लागत में वृद्धि को जिम्मेदार ठहराया जाना है। साथ ही, जिन ग्राहकों ने दिसंबर में अपना C5 एयरक्रॉस बुक किया था, वे कुछ विशेष लाभों के हकदार थे ।

C5 एयरक्रॉस को कई मानक सुविधाएँ मिलती हैं, और हमारी विस्तृत संस्करण-वार तुलना आपको उन पर गति प्रदान करेगी। भारत में, SUV को 177PS 2-लीटर डीजल इंजन मिलता है, जिसे 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और फ्रंट व्हील ड्राइवट्रेन के साथ जोड़ा जाता है।

पढ़ें :- Innova Crysta Booking :Toyota ने शुरू की नई इनोवा क्रिस्टा की बुकिंग, ऐसे करें बुक

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, Citroen ने सूक्ष्म अपडेट के साथ फेसलिफ़्टेड C5 एयरक्रॉस का खुलासा किया जो SUV को एक क्लासी लुक देते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि अपडेटेड मॉडल भारत में 2023 में लॉन्च किया जाएगा। जब यह यहां आता है, तो यह वीडब्ल्यू टिगुआन , स्कोडा कोडिएक , जीप कंपास , और इसी तरह की कीमत वाली अन्य एसयूवी जैसे एमजी ग्लॉस्टर , और टोयोटा फॉर्च्यूनर के साथ अपनी प्रतिद्वंद्विता को नवीनीकृत करेगा ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...