1. हिन्दी समाचार
  2. कोतवाली और राजघाट थाना क्षेत्र मे सिटी मजिस्ट्रेट ने किया पैदल मार्च

कोतवाली और राजघाट थाना क्षेत्र मे सिटी मजिस्ट्रेट ने किया पैदल मार्च

City Magistrate Marches On Foot In Kotwali And Rajghat Police Station Area

By ravijaiswal 
Updated Date

पढ़ें :- आईपीएल 2021ः फरवरी में इस तारीख को हो सकती है खिलाड़ियों नीलामी

गोरखपुर।लाकडाउन में दी गई झूट को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट ने कोतवली व राजघाट में पैदल निरीक्षक कर जाना हाल तो वही लोगो आवश्यक निर्देश भी दिए।
जिला प्रशासन द्वारा लाकडाउन में दी गई झूट को लेकर वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए लॉक डाउन-4 के अंतिम चरण में सिटी मजिस्ट्रेट अभिनव रंजन श्रीवास्तव ने गोरखपुर के कोतवाली और राजघाट थाना क्षेत्र में स्थित व्यापारिक प्रतिष्ठानों का पैदल निरीक्षण किया।
इस दौरान जिला प्रशासन द्वारा जारी रोस्टर के अनुसार खुलने वाली दुकानों पर माक्स, सैनिटाइजर की व्यवस्था को देखने के अलावा रोस्टर के विपरीत दुकान खोलने वालों को सिटी मजिस्ट्रेट द्वारा चेतावनी दी गई वहीं सड़कों पर चलने वाले लोगों को मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलने की हिदायत दी गई।
इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट अभिनव रंजन श्रीवास्तव ने घोसकम्पनी से कोतवाली रोड, नखास चौराहा, लालडिग्गी, साहबगंज घण्टाघर होते हुए हांसुपुर तक पैदल मार्च किया।
सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि जिन दुकानों पर अधिक भीड़ थी या जो दुकाने रोस्टर के विपरीत खुली पाई गई उन्हें चेतावनी दे दी गई है। दोबारा निरीक्षण के दौरान उन दुकानों पर यदि फिर से अनियमितता पाई जाती है तो ऐसी दुकानों को सील कर दिया जाएगा ।
साहबगंज मंडी में जाम की समस्या के सवाल पर सिटी मजिस्ट्रेट ने कहा कि मंडी के थोक व्यापारियों ने बेहतर व्यवस्था कर रखी है ।आने जाने वालों के कारण जाम की स्थिति उत्पन्न हो जा रही है जल्द ही अधिकारियों से वार्ता कर इस समस्या का समाधान  किया जाएगा। हर लोगों को फिजिकल डिस्टेंस के साथ-साथ मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलने के लिए समझाया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...