नवाबी नगरी में ‘खाकी की करतूत’ ने कर दिया पूरे महकमे को शर्मसार, वीडियो वायरल

policeman
नवाबी नगरी में 'खाकी की करतूत' ने कर दिया पूरे महकमे को शर्मसार, वीडियो वायरल

लखनऊ। राजधानी में गुरुवार को एक दरोगा की करतूत देखने को मिली जिसने पूरे पुलिस प्रशासन को शर्मसार कर दिया। दरोगा ने एक बुजुर्ग की बीच सड़क पर न केवल पिटाई की, बल्कि पैर पकड़वाकर माफी भी मंगवाई।

City Of Nawab Again Come Across With Such Incident :

दरअसल, ये मामला कृष्णानगर थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक, एलडीए कॉलोनी कानपुर रोड निवासी बुजुर्ग चंद्र प्रकाश एक ऑटो चलाक हैं, जो कि अपने परिवार का भरण पोषण करते है। चंद्र प्रकाश गुरुवार को दिन में ऑटो लेकर अवध चौराहे की ओर जा रहे थे।

वहीं, उसी दौरान सराफा पुलिस चौकी के पास एक दरोगा ने अपनी बाइक किनारे लगाकर ऑटो को रोका। इसके बाद बुजुर्ग की ऑटो से बाहर खींचकर पिटाई कर दी। बुजुर्ग की पिटाई देख राहगीरों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन कोई विरोध नहीं कर सका। दरोगा ने बुजुर्ग से पैर पकड़वाकर माफी मंगवाई और फिर वहां से बाइक लेकर चला गया।

इस घटना का सीसीटीवी फूटेज कैमरे में कैद कर लिया गया है। सीओ कृष्णानगर अमित कुमार राय के मुताबिक, दरोगा कहां पर तैनात है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। जुटाई जा रही है। सीओ ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।

बता दें, ऑटो चालक दमा का मरीज है। वहीं पिटाई से उनकी हालत बिगड़ गई। यह देख आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी पाकर घरवाले वहां पहुंचे और इलाज कराने के बाद कृष्णानगर पुलिस को सूचना दी। सीओ ने बताया कि पीडि़त परिवार ने लिखित में शिकायत की है। मामले की छानबीन की जा रही है। अज्ञात दरोगा के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे में स्पष्ट फुटेज नहीं आने के कारण दरोगा की शिनाख्त नहीं हो पा रही है। फुटेज साफ कराकर दारोगा की पहचान कराई जाएगी।

लखनऊ। राजधानी में गुरुवार को एक दरोगा की करतूत देखने को मिली जिसने पूरे पुलिस प्रशासन को शर्मसार कर दिया। दरोगा ने एक बुजुर्ग की बीच सड़क पर न केवल पिटाई की, बल्कि पैर पकड़वाकर माफी भी मंगवाई। दरअसल, ये मामला कृष्णानगर थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक, एलडीए कॉलोनी कानपुर रोड निवासी बुजुर्ग चंद्र प्रकाश एक ऑटो चलाक हैं, जो कि अपने परिवार का भरण पोषण करते है। चंद्र प्रकाश गुरुवार को दिन में ऑटो लेकर अवध चौराहे की ओर जा रहे थे। वहीं, उसी दौरान सराफा पुलिस चौकी के पास एक दरोगा ने अपनी बाइक किनारे लगाकर ऑटो को रोका। इसके बाद बुजुर्ग की ऑटो से बाहर खींचकर पिटाई कर दी। बुजुर्ग की पिटाई देख राहगीरों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन कोई विरोध नहीं कर सका। दरोगा ने बुजुर्ग से पैर पकड़वाकर माफी मंगवाई और फिर वहां से बाइक लेकर चला गया। इस घटना का सीसीटीवी फूटेज कैमरे में कैद कर लिया गया है। सीओ कृष्णानगर अमित कुमार राय के मुताबिक, दरोगा कहां पर तैनात है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। जुटाई जा रही है। सीओ ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं। बता दें, ऑटो चालक दमा का मरीज है। वहीं पिटाई से उनकी हालत बिगड़ गई। यह देख आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी पाकर घरवाले वहां पहुंचे और इलाज कराने के बाद कृष्णानगर पुलिस को सूचना दी। सीओ ने बताया कि पीडि़त परिवार ने लिखित में शिकायत की है। मामले की छानबीन की जा रही है। अज्ञात दरोगा के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे में स्पष्ट फुटेज नहीं आने के कारण दरोगा की शिनाख्त नहीं हो पा रही है। फुटेज साफ कराकर दारोगा की पहचान कराई जाएगी।