सीजेएम कोर्ट के क्लर्क ने सरकारी आवास में खुद को गोली से उड़ाया

suicide in kannauj
सीजेएम कोर्ट के क्लर्क ने सरकारी आवास में खुद को गोली से उड़ाया
कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में शनिवार सुबह सीजेएम कोर्ट के एक क्लर्क ने खुद को गोली मार ली। उसने ये कदम अपने सरकारी आवास में उठाई है। वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भाग कर उसके घर पहुंचे तो वहां कमरे में क्लर्क का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। ये देख वहां हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दी। मौेके पर पहुंची पुलिस ने उसे तुरन्त अस्पताल…

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में शनिवार सुबह सीजेएम कोर्ट के एक क्लर्क ने खुद को गोली मार ली। उसने ये कदम अपने सरकारी आवास में उठाई है। वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भाग कर उसके घर पहुंचे तो वहां कमरे में क्लर्क का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। ये देख वहां हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दी। मौेके पर पहुंची पुलिस ने उसे तुरन्त अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित घोषित कर दिया।

पुलिस ने क्लर्क के कमरे की तलाशी ली, लेकिन वहां से कोई सुसाइड नोट नही मिला है। फिलहाल क्लर्क ने सुसाइड क्यों की है, इस बात की पुष्टि नही हो सकी है। अब पुलिस उसके परिजनों से संपर्क कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमर्टम के लिए भेज दिया है।

{ यह भी पढ़ें:- छेड़छाड़ के आरोपियों पर मेहरबान रही कानपुर पुलिस, BCA की छात्रा ने कर ली आत्महत्या }

Loading...