1. हिन्दी समाचार
  2. बीजेपी सांसद का दावा, कहा-शिवसेना के नवनिर्वाचित 45 विधायक हमारे संपर्क में

बीजेपी सांसद का दावा, कहा-शिवसेना के नवनिर्वाचित 45 विधायक हमारे संपर्क में

By शिव मौर्या 
Updated Date

Claiming Bjp Mp Said 45 Newly Elected Shiv Sena Mlas Contact Us

मुंबई। महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बीच सत्ता की लड़ाई सतह पर आ चुकी है। सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को कहा कि शिवसेना के 50—50 के फॉर्मूले पर कोई बातचीत नहीं हुई है। इस बीच बीजेपी सांसद ने शिवसेना में टूट का इशारा किया है। बीजेपी सांसद संजय काकड़े ने मंगलवार को दावा किया कि महाराष्ट्र में शिवसेना के नवनिर्वाचित करीब 45 विधायक भाजपा के साथ हाथ मिला कर सरकार बनाने के इच्छुक हैं।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

समाचार एजेंसी से बातचीत के दौरा राज्यसभा सांसद काकड़े ने यह दावा किया। बीजेपी सांसद ने कहा कि शिवसेना के 56 में से 45 विधायक ​बीजेपी के संपर्क में हैं और वह बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के इच्छुक हैं। उन्होंने कहा कि, वे हमें फोन कर कह रहे हैं कि उन्हें सरकार में शामिल कर लें।

बीजेपी सांसद ने कहा कि शिवसेना के विधायक कह रहे हैं कि चाहे जो भी किया जाए, लेकिन हम बीजेपी के साथ सरकार का हिस्सा बनना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि 45 विधायकों की राय है कि सरकार बनाने के लिए भाजपा और शिवसेना को हाथ मिला लेना चाहिए।

उधर, शिवसेना नेता संजय राउत ने बीजेपी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि, महाराष्ट्र में कोई दुष्यंत नहीं है जिसके पिता जेल में हों। संजय राउत का इशारा हरियाणा के उप मुख्यमंत्री और जननायक जनता पार्टी (जजपा) के नेता दुष्यंत चौटाला की ओर था।

पढ़ें :- 612 अंक उछलकर सेंसेक्स 50200 के करीब और निफ्टी 15100 के पार हुआ बंद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X