1. हिन्दी समाचार
  2. पश्चिम बंगाल के राज्यपाल का दावा, ममता ने उनके लिए कहा, ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल का दावा, ममता ने उनके लिए कहा, ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’

Claiming The Governor Of West Bengal Mamta Said For Him Tu Cheez Hai Hai Mast Mast Mast

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा में तृणमूल सरकार और राज्यपाल के बीच तल्खी दिखने के बाद जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankar) ने बुधवार को सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने उनके लिए कथित रूप से कहा ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त। राज्यपाल धनखड़ ने एक ट्वीट में एक बांग्ला अखबार की खबर को साझा किया है।

पढ़ें :- अनोखी शादी: कपल ने न बुलाया पंडित न लिए फेरे, ऐसे की शादी की जान उड़ गए सबके होश

राज्यपाल धनखड़ ने एक ट्वीट में एक बांग्ला अखबार की खबर को साझा किया है। इस खबर में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने राज्यपाल के बारे में बात करते हुए बिना उनका नाम लिए हुए कहा ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त।’ यह 1994 में आयी एक मशहूर फिल्म मोहरा का गाना है।

पढ़ें :- Skin को बनाना चाहते हैं ग्लोइंग और शाइनी, तो डाइट में शामिल करें ये आहार

राज्यपाल ने ट्वीट किया कि अखबार में 27 नवंबर को खबर छपी। इसमें विधानसभा में संविधान दिवस का उल्लेख किया गया। सम्मानीय मुख्यमंत्री ने राज्यपाल के लिए कहा ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त।’ मैंने इसका जवाब देना सही नहीं समझा, क्योंकि मैं उनके पद का सम्मान करता हूं।’

राज्यपाल धनखड़ ने बुधवार दोपहर एक अन्य ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें मुख्यमंत्री संविधान दिवस पर कार्यक्रम के समापन के बाद संवाददाताओं से बात कर रही थीं। धनखड़ ने ट्वीट में कहा, ‘मैंने कभी सम्मान देने में कोई कमी नहीं की, चाहे वह माननीय मुख्यमंत्री ही क्यों न हों।

मैं उनका व्यक्तिगत रूप से काफी सम्मान करता हूं। भारतीय संविधान को अंगीकृत करने के 70 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित संविधान दिवस पर आहूत विशेष सत्र के दौरान उनके बीच कोई सीधी बातचीत नहीं हुई।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...