सोनभद्र: जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 10 की मौत, कई लोग गंभीर घायल

sonbhadra-clash
सोनभद्र: जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 10 की मौत, कई लोग गंभीर घायल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के घोरावल कोतवाली क्षेत्र में दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। बताया जा रहा है कि मूर्तिया ग्राम पंचायत में दो पक्षों में जमकर गोली चलीं। दोनों तरफ से हो रही फायरिंग में 10 लोगों की मौत हो गयी। वहीं कई लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है। इस भयानक वारदात के पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

Clash Between Two Sides 10 People Deid In Ghorawal Sonbhadra :

बता दें कि इससे इससे भी यहां जमीनी विवाद को लेकर दो लोगों की हत्या हो चुकी है। पुलिस पर लगातार लापरवाही के भी आरोप लग रहे हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक, जमीन को लेकर पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच असलहे से फायरिंग के अलावा गड़ासे से भी लड़ाई हुई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा रही है। मृतकों में तीन महिला और छह पुरुष शामिल हैं। वहीं घायलों की संख्‍या दर्जन भर से अधिक है, जिनका इलाज अस्‍पताल में किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि यह भूमि विवाद गुर्जर व गोड़ जाति के बीच शुरू हुआ था, जो देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गया और गांव में लाशें बिछ गईं। फिलहाल इलाके में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के घोरावल कोतवाली क्षेत्र में दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। बताया जा रहा है कि मूर्तिया ग्राम पंचायत में दो पक्षों में जमकर गोली चलीं। दोनों तरफ से हो रही फायरिंग में 10 लोगों की मौत हो गयी। वहीं कई लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है। इस भयानक वारदात के पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। बता दें कि इससे इससे भी यहां जमीनी विवाद को लेकर दो लोगों की हत्या हो चुकी है। पुलिस पर लगातार लापरवाही के भी आरोप लग रहे हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक, जमीन को लेकर पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच असलहे से फायरिंग के अलावा गड़ासे से भी लड़ाई हुई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा रही है। मृतकों में तीन महिला और छह पुरुष शामिल हैं। वहीं घायलों की संख्‍या दर्जन भर से अधिक है, जिनका इलाज अस्‍पताल में किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह भूमि विवाद गुर्जर व गोड़ जाति के बीच शुरू हुआ था, जो देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गया और गांव में लाशें बिछ गईं। फिलहाल इलाके में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।