1. हिन्दी समाचार
  2. सोनभद्र: जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 10 की मौत, कई लोग गंभीर घायल

सोनभद्र: जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 10 की मौत, कई लोग गंभीर घायल

Clash Between Two Sides 10 People Deid In Ghorawal Sonbhadra

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के घोरावल कोतवाली क्षेत्र में दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। बताया जा रहा है कि मूर्तिया ग्राम पंचायत में दो पक्षों में जमकर गोली चलीं। दोनों तरफ से हो रही फायरिंग में 10 लोगों की मौत हो गयी। वहीं कई लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है। इस भयानक वारदात के पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

पढ़ें :- Nora Fatehi ने ब्लैक आउटफिट मे किया 'दिलबर' सॉन्ग पर डांस, फैंस हुए दीवाने... VIDEO

बता दें कि इससे इससे भी यहां जमीनी विवाद को लेकर दो लोगों की हत्या हो चुकी है। पुलिस पर लगातार लापरवाही के भी आरोप लग रहे हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक, जमीन को लेकर पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच असलहे से फायरिंग के अलावा गड़ासे से भी लड़ाई हुई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा रही है। मृतकों में तीन महिला और छह पुरुष शामिल हैं। वहीं घायलों की संख्‍या दर्जन भर से अधिक है, जिनका इलाज अस्‍पताल में किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि यह भूमि विवाद गुर्जर व गोड़ जाति के बीच शुरू हुआ था, जो देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गया और गांव में लाशें बिछ गईं। फिलहाल इलाके में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...