90 बीघे जमीन ने ले ली 10 लोगों की जान, सीएम नाराज डीजीपी को दिया कार्रवाई का आदेश

a

लखनऊ।उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जनपद में 9 लोगों की दिनदहाड़े हत्या के बीच 90 बीघे जमीन पर कब्जेदारी का विवाद है। जमीन को ग्राम प्रधान ने दो साल पहले खरीदा था। बुधवार को प्रधान अपने साथियों संग कब्जे के लिए वहां पहुंचा था। इस पर गांव के लोगों ने विरोध किया। बस इसके बाद प्रधान पक्ष की तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गयी।

Clash Between Two Sides 9 People Deid In Ghorawal Sonbhadra :

चर्चा ऐसी भी है जमीन को बिहार के आईएएस अधिकारी ने प्रधान के साथ मिलकर खरीदा था। अंधाधुंध फायरिंग में 9 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 20 लोग घायल हुए। अचानक हुई इस घटना से पुलिस और प्रशासन के होश उड़े गये। कुछ ही देर में पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया।

घायलों को फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ की हालत गंभीर बतायी जा रही है। इस घटना को सूबे के सीएम योगा आदित्यनाथ ने भी गंभीरता से लिया है। सीएम ने जिलाधिकारी को घायलों को बेहतर इलाज का आदेश देते हुए डीजीपी ओपी सिंह को पूरे मामले की मानीटरिंग करने का आदेश भी सीएम ने दिया है।

वहीं सीएम ने इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आदेश भी दिया है। पुलिस ने इस पूरे मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है और आरोपियों की तलाश में पूरे गांव में सर्च आपरेशन चला जा रहा है।

लखनऊ।उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जनपद में 9 लोगों की दिनदहाड़े हत्या के बीच 90 बीघे जमीन पर कब्जेदारी का विवाद है। जमीन को ग्राम प्रधान ने दो साल पहले खरीदा था। बुधवार को प्रधान अपने साथियों संग कब्जे के लिए वहां पहुंचा था। इस पर गांव के लोगों ने विरोध किया। बस इसके बाद प्रधान पक्ष की तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गयी। चर्चा ऐसी भी है जमीन को बिहार के आईएएस अधिकारी ने प्रधान के साथ मिलकर खरीदा था। अंधाधुंध फायरिंग में 9 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 20 लोग घायल हुए। अचानक हुई इस घटना से पुलिस और प्रशासन के होश उड़े गये। कुछ ही देर में पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया। घायलों को फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ की हालत गंभीर बतायी जा रही है। इस घटना को सूबे के सीएम योगा आदित्यनाथ ने भी गंभीरता से लिया है। सीएम ने जिलाधिकारी को घायलों को बेहतर इलाज का आदेश देते हुए डीजीपी ओपी सिंह को पूरे मामले की मानीटरिंग करने का आदेश भी सीएम ने दिया है। वहीं सीएम ने इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आदेश भी दिया है। पुलिस ने इस पूरे मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है और आरोपियों की तलाश में पूरे गांव में सर्च आपरेशन चला जा रहा है।