1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. राजस्थान सरकार के दो मंत्रियों के बीच भिडंत, सीएम के सामने होती रही तीखी बहस

राजस्थान सरकार के दो मंत्रियों के बीच भिडंत, सीएम के सामने होती रही तीखी बहस

राजस्थान सराकर की कैबिनेट बैठक के दौरान दो ​मंत्रियों की भिड़ंत हो गयी। ये भिड़ंत राज्य सरकार के मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा और शांति धारीवाला के बीच हुई। बताया जा रहा है कि ये सब मुख्यमंत्री के सामने ही हुआ। वहीं, बाहर निकलने के बाद भी दोनों नेताओं के बीच कहासुनी हुई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जयपुर। राजस्थान सराकर की कैबिनेट बैठक के दौरान दो ​मंत्रियों की भिड़ंत हो गयी। ये भिड़ंत राज्य सरकार के मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा और शांति धारीवाला के बीच हुई। बताया जा रहा है कि ये सब मुख्यमंत्री के सामने ही हुआ। वहीं, बाहर निकलने के बाद भी दोनों नेताओं के बीच कहासुनी हुई।

पढ़ें :- Rajasthan Politics: सीएम गहलोत बोले-BJP सरकार गिराने की कोशिश कर रही उसके साथ बैठने वाले हमें स्वीकार नहीं

बैठक में शिक्षा मंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मुफ्त वैक्सीन अभियान को लेकर सभी जिलाधिकारियों को ज्ञापन देने की बात कही थी लेकिन इस पर शहरी विकास मंत्री शांति धारीवाल ने विरोध किया और कहा कि ये ज्ञापन राष्ट्रपति को भेजा जाना चाहिए। शांति धारीवाल ने कहा कि जिलाधिकारियों को ज्ञापन देने से क्या फायदा पहुंचेगा।

इस पर डोटासरा ने कहा कि राष्ट्रपति को ज्ञापन देकर क्या किया जाएगा। दिलचस्प बात यह रही है कि ये बहस मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने हो रही थी और कैबिनेट बैठक में वो इसे देख रहे थे। वहीं बैठक के खत्म होने के बाद दोनों नेता आपस में बहस करते रहे।

हालांकि दोनों नेताओं को शांत करने के लिए कई मंत्रियों ने मोर्चा संभाला। वहीं डोटासरा ने मुख्यमंत्री से शिकायत की कि वरिष्ठ मंत्री संगठन की मदद नहीं करते हैं। शांति धारीवाल के टोकने पर डोटासरा ने मुख्यमंत्री से शिकायती तौर पर कहा कि आपके सामने सब कुछ हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी संगठन पर बात हुई तो प्रदेश अध्यक्ष को बोलने तक नहीं दिया गया, इस तरह के बर्ताव पर कार्रवाई होनी चाहिए।

 

पढ़ें :- Congress President Election: मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में उतरे अशोक गहलोत, कही ये अहम बात

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...