1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. राजस्थान सरकार के दो मंत्रियों के बीच भिडंत, सीएम के सामने होती रही तीखी बहस

राजस्थान सरकार के दो मंत्रियों के बीच भिडंत, सीएम के सामने होती रही तीखी बहस

राजस्थान सराकर की कैबिनेट बैठक के दौरान दो ​मंत्रियों की भिड़ंत हो गयी। ये भिड़ंत राज्य सरकार के मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा और शांति धारीवाला के बीच हुई। बताया जा रहा है कि ये सब मुख्यमंत्री के सामने ही हुआ। वहीं, बाहर निकलने के बाद भी दोनों नेताओं के बीच कहासुनी हुई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Clashes Between Two Ministers Of Rajasthan Government Heated Debate In Front Of Cm

जयपुर। राजस्थान सराकर की कैबिनेट बैठक के दौरान दो ​मंत्रियों की भिड़ंत हो गयी। ये भिड़ंत राज्य सरकार के मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा और शांति धारीवाला के बीच हुई। बताया जा रहा है कि ये सब मुख्यमंत्री के सामने ही हुआ। वहीं, बाहर निकलने के बाद भी दोनों नेताओं के बीच कहासुनी हुई।

पढ़ें :- सीएम अशोक गहलोत की मुश्किलें नहीं हुईं कम, 19 विधायकों की मीटिंग आज

बैठक में शिक्षा मंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मुफ्त वैक्सीन अभियान को लेकर सभी जिलाधिकारियों को ज्ञापन देने की बात कही थी लेकिन इस पर शहरी विकास मंत्री शांति धारीवाल ने विरोध किया और कहा कि ये ज्ञापन राष्ट्रपति को भेजा जाना चाहिए। शांति धारीवाल ने कहा कि जिलाधिकारियों को ज्ञापन देने से क्या फायदा पहुंचेगा।

इस पर डोटासरा ने कहा कि राष्ट्रपति को ज्ञापन देकर क्या किया जाएगा। दिलचस्प बात यह रही है कि ये बहस मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने हो रही थी और कैबिनेट बैठक में वो इसे देख रहे थे। वहीं बैठक के खत्म होने के बाद दोनों नेता आपस में बहस करते रहे।

हालांकि दोनों नेताओं को शांत करने के लिए कई मंत्रियों ने मोर्चा संभाला। वहीं डोटासरा ने मुख्यमंत्री से शिकायत की कि वरिष्ठ मंत्री संगठन की मदद नहीं करते हैं। शांति धारीवाल के टोकने पर डोटासरा ने मुख्यमंत्री से शिकायती तौर पर कहा कि आपके सामने सब कुछ हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी संगठन पर बात हुई तो प्रदेश अध्यक्ष को बोलने तक नहीं दिया गया, इस तरह के बर्ताव पर कार्रवाई होनी चाहिए।

 

पढ़ें :- राजस्थान में नहीं थमा सियासी घमासान: गहलोत ने बुलाई विधायकों की बैठक, बन सकती है ये रणनीति

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X