1. हिन्दी समाचार
  2. फांसी के फंदे से लटके मिले छात्र-छात्रा के शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

फांसी के फंदे से लटके मिले छात्र-छात्रा के शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Class 12th Girl And Boy Commits Suicide In Greater Noida

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। ग्रेटर नोएडा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के रबूपुरा के गांव तनाज स्थित निजी स्कूल में शनिवार सुबह 11वीं की छात्रा और 12वीं के छात्र के शव फंदे से लटके मिले। मृतकों के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। छानबीन के दौरान दोनों के मोबाइल भी गायब मिले हैं। बताया जा रहा है कि दोनों अलग-अलग इंटर कॉलेजों में पढ़ते थे। लड़के की अगले माह शादी होने वाली थी। पुलिस आत्महत्या और हत्या के पहलुओं को देखते हुए घटना की जांच कर रही है।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली के दौरान अगर छूटी है आपकी ट्रेन तो रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, जानिए...

दरअसल, शनिवार को तनाजा गांव निवासी छात्र-छात्रा के शव ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के अंदर फंदे पर लटके मिले। दोनों अलग-अलग स्कूलों में 12वीं कक्षा में पढ़ते थे। छात्रा आकालपुर गांव के एसडी कन्या इंटर कॉलेज पढ़ती थी जबकि छात्र कस्बे के सरस्वती बाल मंदिर इंटर कॉलेज में पढ़ता था। सीओ ग्रेटर नोएडा निशांक शर्मा के मुताबिक, दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के परिजनों और स्कूल प्रबंधन से पूछताछ कर इस बारे में शुरुआती जानकारी इकट्ठी की जारी है।

इस मामले में परिजन अधिक जानकारी देने से बच रहे हैं। प्रेम प्रसंग को लेकर भी वे अनभिज्ञता जताते रहे। हालांकि पुलिस ने दोनों के प्रेम प्रसंग की पुष्टि की है। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों दो साल पहले तक एक ही स्कूल में थे। यहीं दोनों की पहचान, मुलाकात और मोहब्बत हुई। दोनों स्कूल जाने और आने के दौरान अक्सर बातें करते थे।

दो साल पहले छात्र के परिजनों ने उसका दाखिला दूसरे स्कूल में करा दिया। छात्रा उसी स्कूल में थी। इसके बावजूद दोनों का प्रेम प्रसंग चलता रहा।

पढ़ें :- होटल में एंट्री लेने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को करना होगा ये जरूरी काम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...