खिलौनों से खेलने वाला मासूम रिवाल्वर लेकर पहुंचा स्कूल, मेडम ने लिया देख फिर…

Class 3 Student Carries Revolver To School After Tiff With Classmate

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक ऐसा मामला देखने को मिला है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। मामला ललितपुर के सदर कोतवाली के गांव डोंगराकलां का है, जहां पर अपने अपमान का बदला लेने को कक्षा तीन का छात्र रिवाल्वर तथा कारतूस लेकर स्कूल पहुंच गया। बेटे की इस हरकत के कारण पिता को गिरफ्तार किया गया है।

शहर के बृजेंद्र सिंह का आठ वर्षीय पुत्र सेंट डोमिनिक सेवियो इंग्लिश मिडियम स्कूल, चांदमारी में कक्षा 3 का छात्र है। स्कूल में किसी बात को लेकर उसका कक्षा के एक साथी के साथ विवाद हो गया। टीचर ने दोनों को समझा-बुझाकर विवाद खत्म करा दिया था, लेकिन बृजेंद्रे सिंह के बेटे ने घर में रखी रिवॉल्वर और 9 एमएम के कारतूस बैग में रखकर क्लासमेट को मारने स्कूल पहुंच गया। जब वह बैग से रिवॉल्वर और कारतूस निकाल रहा था, इसी दौरान टीचर की नजर उस पर पड़ गई।

यह देखते ही टीचर के होश उड़ गए और उसने तुरंत इसकी सूचना स्कूल के फादर को दी। सूचना मिलने पर फादर क्लास में पहुंचे और छात्र से रिवॉल्वर और 9 एमएम के 4 कारतूस बरामद कर लिया। पुलिस ने फादर की शिकायत पर अवैध रूप से घर में असलहा और कारतूस रखने के मामले में छात्र के पिता बृजेंद्र सिंह के विरुद्ध धारा 3/25 आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक ऐसा मामला देखने को मिला है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। मामला ललितपुर के सदर कोतवाली के गांव डोंगराकलां का है, जहां पर अपने अपमान का बदला लेने को कक्षा तीन का छात्र रिवाल्वर तथा कारतूस लेकर स्कूल पहुंच गया। बेटे की इस हरकत के कारण पिता को गिरफ्तार किया गया है। शहर के बृजेंद्र सिंह का आठ वर्षीय पुत्र सेंट डोमिनिक सेवियो इंग्लिश मिडियम स्कूल, चांदमारी में कक्षा 3 का…