पिथौरागढ़ में बादल फटने से 7 जवानों समेंत 11 लापता, 4 शव बरामद

Cloud burst
पिथौरागढ़ में बादल फटने से 7 जवानों समेंत 11 लापता, 4 शव बरामद

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में मालपा के निकट बादल फटने के बाद आई बाढ़ की चपेट में आने से 11 लोग लापता हो गए। इनमें 7 एसएसबी के जवान बताए जा रहे हैं। अब तक चले राहत कार्य में चार शव बरामद किए जा चुके हैं। इस घटना के बाद पिथौरागढ़ के रास्ते चलने वाले मानसोरवर यात्रा को रोक​ दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना मालपा में शिव मंदिर के पास घटी है। मौके पर एसएसबी के जवान राहत कार्यों में लगे हुए हैं। जबकि मांगती नाला के पास सेना के सात जवान लापता हुए। ये जवान अपने टेंटों में थे। ये टेंट बाढ़ की चपेट में आ गए थे जिस वजह से टेंट में मौजूद जवानों और काफी सामान बाढ़ के साथ बह गया।

{ यह भी पढ़ें:- पीएम मोदी ने पचास हजार लोगों के साथ देहरादून में किया योग }

एसएसबी के आईजी, डीआईजी समेत 11वीं बटालियन के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर दौरा किया। एसएसबी ने अपने जवानों को बचाव और राहत कार्य जल्द खत्म करने के निर्देश दिए हैं।

{ यह भी पढ़ें:- मां पूर्णागिरी का दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं को डंपर ने रौंदा, 11 की मौत }

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में मालपा के निकट बादल फटने के बाद आई बाढ़ की चपेट में आने से 11 लोग लापता हो गए। इनमें 7 एसएसबी के जवान बताए जा रहे हैं। अब तक चले राहत कार्य में चार शव बरामद किए जा चुके हैं। इस घटना के बाद पिथौरागढ़ के रास्ते चलने वाले मानसोरवर यात्रा को रोक​ दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक घटना मालपा में शिव मंदिर के पास घटी है। मौके पर एसएसबी के जवान…
Loading...