सीएम योगी की सुरक्षा में सेंध, फ्लीट के सामने कूद गया अज्ञात युवक

crime1

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। शनिवार को सीएम के काफिले में अचानक एक युवक कूद पड़ा। बताया जा रहा है कि युवक को सीएम योगी से विधायक के अवैध खनन की शिकायत करनी थी जिस वजह से उसने ऐसा पैतरा अपनाया। आरोपी अभी पुलिस की हिरासत में है जिससे पूछताछ की जा रही है।

दरअसल घटना शनिवार की है जब सीएम योगी आदित्यनाथ का फ्लीट लोकभवन की तरफ जा रहा था जहां सीएम को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेना था तभी मौका पाकर युवक ने घटना को अंजाम दिया। मिली जानकारी के मुताबिक युवक की पहचान श्याम मिश्रा के रूप में हुई है जो सोनभद्र के ओबरा का रहने वाला है। बता दें, सीएम योगी की गाड़ी के पीछे राज्यपाल राम नाईक, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस के काफिले थे।

{ यह भी पढ़ें:- कश्मीर में पत्थरबाजी करने के लिए यूपी से बुलाये जाते थे लड़के }

सोनभद्र से आए इस युवक श्याम जी मिश्रा ने सोनभद्र से भारतीय जनता पार्टी सदर विधायक तथा भाजपा के जिलाध्यक्ष पर अवैध खनन का आरोप लगाया है। इससे आहत होकर श्याम मिश्रा ने मुख्यमंत्री की फ्लीट के सामने छलांग लगा दी। लोकभवन के गेट पर सोनभद्र ओबरा निवासी श्याम जी मिश्रा (30) ने किया सीएम की फ्लीट के आगे कूदने का प्रयास। उसको सुरक्षा कर्मियों ने पकड़ा और हजरतगंज पुलिस को सौंप दिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ की फ्लीट की गाड़ी के पीछे राज्यपाल राम नाईक, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा व महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की गाडिय़ां थीं।

{ यह भी पढ़ें:- अखिलेश यादव ने कहा, मुझे PM नहीं सिर्फ यूपी का CM ही बनना पसंद }

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। शनिवार को सीएम के काफिले में अचानक एक युवक कूद पड़ा। बताया जा रहा है कि युवक को सीएम योगी से विधायक के अवैध खनन की शिकायत करनी थी जिस वजह से उसने ऐसा पैतरा अपनाया। आरोपी अभी पुलिस की हिरासत में है जिससे पूछताछ की जा रही है। दरअसल घटना शनिवार की है जब सीएम योगी आदित्यनाथ का फ्लीट लोकभवन की तरफ जा रहा था…
Loading...