हेरिटेज जोन के लोकार्पण में बोले CM अखिलेश, दुख देने वालों को जनता जवाब देगी

Cm Akhilesh Inaugurate Heritage Zone In Lucknow

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को हुसैनाबाद हेरिटेज जोन का लोकार्पण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री अखिलेश के निशाने पर केंद्र सरकार रही। अखिलेश ने कहा कि नोटबंदी के बाद से जो तकलीफ आम जनता को हुई है, उसका जवाब भी जनता ही आने वाले विधानसभा चुनावों में देगी। सीएम अखिलेश ने हेरिटेज जोन के तहत पुराने लखनऊ की ऐतिहासिक इमारतों के जीर्णोद्धार का काम कराया है।




पुराने लखनऊ पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी के बाद से खुद भाजपा वाले लाइन में लगे नजर आ रहे हैं। पैसे का मामला ऐसा फंसा कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा में लोग ही नहीं नजर आ रहे, सारी रैलियां और जनसभाएँ सूनी हो गयी। अखिलेश ने कहा कि ऐसे समय में भी समाजवादी पार्टी ने छात्र-छात्राओं को लैपटॉप बांटे, समाजवादी पेंशन दी गयी।



दुख देने वालों को जनता जवाब देगी—

सीएम अखिलेश ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि पत्‍थर वाली सरकार के पास ज्यादा कुछ बताने को नहीं है। स्‍मारक में बड़ी संख्‍या में हाथी लगे हैं। अखिलेश ने तंग कसते हुए कहा कि पूरे 9 साल हो गए 1 इंच हाथी आगे नहीं बढ़ा।

भाजपा पर हाला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि वो कहते हैं हम सर्जिकल स्‍ट्राइक कर रहे हैं। देशभक्‍ति के जरिए लोगों के बीच में घूसना चाहते हैं, लेकिन लोगों को उलझा दिया। लोगों के गुल्‍लक टूट गए, महिलाओं की जमा पूंजी खर्च हो गई। जो सरकारें लोगों को दुख देती हैं उन्‍हें जनता सबक सिखाती है।



हेरिटेज जोन के तहत हो रहा काम—

आपको बता दें कि टूरिज्‍म को बढ़ावा देने के लिए हुसैनाबाद हैरिटेज जोन स्थित छोटे इमामबाड़े से लेकर बड़े इमामबाड़े तक पिछले 2 साल से विकास कार्य चल रहा था। सौन्दर्यीकरण योजना का काम लखनऊ विकास प्राधिकरण, पीडब्लूडी, नगर निगम और यूपीपीसीएल विभाग ने किया है।

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को हुसैनाबाद हेरिटेज जोन का लोकार्पण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री अखिलेश के निशाने पर केंद्र सरकार रही। अखिलेश ने कहा कि नोटबंदी के बाद से जो तकलीफ आम जनता को हुई है, उसका जवाब भी जनता ही आने वाले विधानसभा चुनावों में देगी। सीएम अखिलेश ने हेरिटेज जोन के तहत पुराने लखनऊ की ऐतिहासिक इमारतों के जीर्णोद्धार का काम कराया है। पुराने लखनऊ पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते…