1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पंजाब कांग्रेस का कैप्टन बने रहेंगे सीएम अमरिंदर सिंह, टीम में होगा बदलाव

पंजाब कांग्रेस का कैप्टन बने रहेंगे सीएम अमरिंदर सिंह, टीम में होगा बदलाव

पंजाब कांग्रेस में चल रही सियासी उठापटक थम नहीं रही है। इसके बीच ये तय हो गया कि पंजाब कांग्रेस के कैप्टन सीएम अमरिंदर सिंह ही रहेंगे। ​हालांकि, टीम में फेरबदल सुनिश्चित हो गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस में चल रही सियासी उठापटक थम नहीं रही है। इसके बीच ये तय हो गया कि पंजाब कांग्रेस के कैप्टन सीएम अमरिंदर सिंह ही रहेंगे। ​हालांकि, टीम में फेरबदल सुनिश्चित हो गया है।

पढ़ें :- मंगल पांडेय की धरती बलिया से सपा ब्राह्मण सम्मेलन का करेगी आगाज, बनाई ये रणनीति

पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने सोमवार को कहा है कि पार्टी जल्द ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ की जगह किसी अन्य को प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बना सकती है। इसके साथ ही उन्होंने मंत्रिमंडल में भी फेरबदल के इशारे कर दिए हैं।

रावत ने बताया कि यह परिवर्तन “अगले 2-3 दिनों के भीतर” किए जाएंगे। हालांकि रावत ने बतया है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने पद पर बने रहेंगे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद रावत ने बताया, “पंजाब को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के मंत्रिमंडल को एक नया पीसीसी प्रमुख और कुछ नए चेहरे मिलेंगे।”

रावत ने कहा, “सीएम के पद में कोई बदलाव नहीं होगा। उस स्तर पर किसी ने बदलाव की मांग नहीं की। लोगों को कुछ दिक्कत थी। जिनका समाधान किया जाएगा। साथ ही पार्टी को कई बातों को ध्यान में रखना होगा। सही व्यक्ति को सही भूमिका देनी होगी।”

 

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022: यूपी की राजनीति में ब्राम्हण जब याद आए तो बहुत याद आए

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...