गृहमंत्री अमित शाह से मिले सीएम अरविंद केजरीवाल, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

cm kejriwal and amit saha
गृहमंत्री अमित शाह से मिले सीएम अरविंद केजरीवाल, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल आज गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि इस बीच हुई मुलाकात में दिल्ली के विकास के मुद्दे पर सहयोग पर चर्चा हुई। अमित शाह के कृष्ण मेनन मार्ग स्थित आवास पर यह मुलाकात हुई।

Cm Arvind Kejriwal Met Home Minister Amit Shah Discussed These Issues :

सूत्रों के मुताबिक अरविंद केजरीवाल और अमित शाह के बीच ये शिष्टाचार मुलाकात पंद्रह मिनट तक चली है। बता दें कि आम आदमी पार्टी को दिल्ली में बड़ी जीत मिली है। दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों में आप ने 62 पर जीत हासिल की है, जबकि बीजेपी तमाम प्रयासों के बावजूद आठ सीटों पर ही अपना कब्जा जमा सकी।

वहीं, अमित शाह ने दिल्ली चुनाव के दौरान सीएम केजरीवाल पर आक्रामक निशाना साधा था। बावजूद बीजेपी यहां पर सरकार नहीं बना पाई। गौरतलब है कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की थी। राजनिवास पर दोनों के बीच दिल्ली को बेहतर बनाने पर चर्चा हुई। अधिकारियों का कहना है नई सरकार की कैबिनेट बैठक से एक दिन पहले हुई इस मुलाकात के दौरान विधानसभा सत्र बुलाने से जुड़ी औपचारिकताओं पर बातचीत की।

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल आज गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि इस बीच हुई मुलाकात में दिल्ली के विकास के मुद्दे पर सहयोग पर चर्चा हुई। अमित शाह के कृष्ण मेनन मार्ग स्थित आवास पर यह मुलाकात हुई। सूत्रों के मुताबिक अरविंद केजरीवाल और अमित शाह के बीच ये शिष्टाचार मुलाकात पंद्रह मिनट तक चली है। बता दें कि आम आदमी पार्टी को दिल्ली में बड़ी जीत मिली है। दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों में आप ने 62 पर जीत हासिल की है, जबकि बीजेपी तमाम प्रयासों के बावजूद आठ सीटों पर ही अपना कब्जा जमा सकी। वहीं, अमित शाह ने दिल्ली चुनाव के दौरान सीएम केजरीवाल पर आक्रामक निशाना साधा था। बावजूद बीजेपी यहां पर सरकार नहीं बना पाई। गौरतलब है कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की थी। राजनिवास पर दोनों के बीच दिल्ली को बेहतर बनाने पर चर्चा हुई। अधिकारियों का कहना है नई सरकार की कैबिनेट बैठक से एक दिन पहले हुई इस मुलाकात के दौरान विधानसभा सत्र बुलाने से जुड़ी औपचारिकताओं पर बातचीत की।