1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सीएम भगवंत मान ने बुलाई थी शिक्षकों की बैठक, मुफ्त की भोजन पर बच्चों की तरह टूट पड़े

सीएम भगवंत मान ने बुलाई थी शिक्षकों की बैठक, मुफ्त की भोजन पर बच्चों की तरह टूट पड़े

बच्चों को अनुशासन का पाठ पढ़ाने वाले शिक्षक जब स्वंय अनियंत्रित हो जाये तो मामला चर्चा का विषय बन जाता है। कुछ ऐसा ही नजारा पंजाब में देखने को मिला जो सभी की जुबां पर है। यहां मुख्यमंत्री भगवंत मान के कार्यक्रम के बाद शिक्षक मुफ्त के भोजन पर टूट पड़े। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

चंडीगढ़। बच्चों को अनुशासन का पाठ पढ़ाने वाले शिक्षक जब स्वंय अनियंत्रित हो जाये तो मामला चर्चा का विषय बन जाता है। कुछ ऐसा ही नजारा पंजाब में देखने को मिला जो सभी की जुबां पर है। यहां मुख्यमंत्री भगवंत मान के कार्यक्रम के बाद शिक्षक मुफ्त के भोजन पर टूट पड़े। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सीएम मान ने पंजाब के एक रिजॉर्ट में सरकारी शिक्षकों और प्रधानाचार्यों की एक बैठक बुलाई थी।

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार

सीएम ने स्कूली शिक्षा का स्तर सुधारने के संबंध में यह मीटिंग की थी। लेकिन जैसे ही बैठक खत्म हुई, शिक्षक भोजन के लिए बढ़ गए। वीडियो में नजर आ रहा है कि किस तरह से प्लेट हासिल करने के लिए जद्दोजहद चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,सीएम मान ने शिक्षकों को सुझाव देने के लिए ऑनलाइन पोर्टल की शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के पारंपरिक तरीके को बदलने, डिजिटल तौर पर मजबूत करने और पेपरलैस बनाने के लिए शिक्षकों को इस पोर्टल के जरिए उपाय ऑनलाइन भेजने चाहिए। बता दें कि पर्दाफाश इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

पढ़ें :- Bharat Jodo Yatra: बर्फबारी का लुत्फ उठाते दिखे राहुल और प्रियंका, दिल को छू लेंगी भाई-बहन की तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...