1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात के बाद सीएम भूपेश बघेल ने की तारीफ, कहीं ये बातें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात के बाद सीएम भूपेश बघेल ने की तारीफ, कहीं ये बातें

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शनिवार को मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि वो अपने राज्य के मुद्दों को लेकर पीएम मोदी से मिले थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से शनिवार को मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की तारीफ की। उन्होंने कहा कि वो अपने राज्य के मुद्दों को लेकर पीएम मोदी से मिले थे।

पढ़ें :- Union Budget 2023: वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण का ऐलान, अगले 1 साल तक फ्री मिलता रहेगा राशन

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने कहा कि, छत्तीसगढ़ के विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री से समय मांगा था। शुक्रवार उनकी मां हीराबेन के निधन के बाद मैंने बैठक किसी और दिन या आगे करने का अनुरोध किया, लेकिन मुझसे कहा गया कि कार्यक्रम तय समय के अनुसार ही होगा।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि, ऐसा उदाहरण बहुत ही कम देखने को मिलते हैं कि ऐसी घटनाएं के बाद भी कोई सारे प्रोग्राम तय समय के अनुसार करें। कल यानी शुक्रवार (30 दिसंबर) को भी सारे कार्यक्रम किए और आज मुझे सबसे पहले समय दिया।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...