1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सीएम भूपेश बघेल का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज, कहा-एयर इंडिया के साथ वह भी हैं बिकाऊ

सीएम भूपेश बघेल का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज, कहा-एयर इंडिया के साथ वह भी हैं बिकाऊ

मोदी कैबिनेट के विस्तार में केंद्रीय मंत्री बने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने निशाना साधा है। सिंधिया को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री बनाया गया है। इसको लेकर सीएम भूपेश बघेल ने उन्हें ‘बिकाऊ’ करार दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। मोदी कैबिनेट के विस्तार में केंद्रीय मंत्री बने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने निशाना साधा है। सिंधिया को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री बनाया गया है। इसको लेकर सीएम भूपेश बघेल ने उन्हें ‘बिकाऊ’ करार दिया।

पढ़ें :- सागर में ट्रेनी विमान क्रैश, हादसे में महिला पायलट बाल-बाल बची

उन्होंने कहा कि सरकार एयर इंडिया को बेचने जा रही है और उस मंत्रालय की कमान ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथों में दी गई है। एयर इंडिया का लोगो ‘महाराजा’ है। ज्योतिरादित्य सिंधिया और एयर इंडिया दोनों ही बिकाऊ हैं।

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि एक की बोली लगने जा रही है और दूसरे को इसके बेचने का भार दिया गया है। बता दें कि, मोदी कैबिनेट के विस्तार में मध्य प्रदेश से बीजेपी के राज्यसभा सांसद सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया को पहली बार मंत्री बनाकर उन्हें नागरिक उड्डयन मंत्रालय की अहम जिम्मेदारी दी गई है।

इस कैबिनेट में 36 नए चेहरों के साथ कुल 43 मंत्रियों को शपथ दिलाई गई है, जबकि 7 मंत्रियों का प्रमोशन किया गया। इसके बाद अब मोदी कैबिनेट में मंत्रियों की कुल संख्या 78 हो गई है।

 

पढ़ें :- राहुल गांधी का बड़ा बयान : बीजेपी से डरने वाले कांग्रेसी छोड़ें पार्टी, हमें चाहिए निडर लोग

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...