कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान, कहा- किसी युवा नेता को संभालनी चाहिए कमान

amrindar singh
पंजाब में अनिश्चितकालीन कर्फ्यू, लॉकडाउन फेल होने पर अमरिंदर सरकार ने उठाया कदम

नई दिल्ली। राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद से पार्टी के अंदर गहमा गहमी मची हुई है। नये अध्यक्ष को लेकर अभी सस्पेंश बना हुआ है। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी से इस्तीफा वापस लेने की मांग कर रहे हैं। इस बीच पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, ‘कांग्रेस की कमान किसी युवा नेता को संभालनी चाहिए।‘

Cm Capt Amarinder Singhs Big Statement About Congress President :

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी का पद छोड़ने का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण है। अब कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में एक गतिशील युवा नेता की उम्मीद है। सीडब्ल्यूसी से आग्रह है कि युवा भारत की युवा आबादी के लिए युवा नेता की जरूरत पर ध्यान दें, जो आकांक्षाओं और जमीनी स्तर पर जुड़ा हो।‘ कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस ट्वीट के बाद से कांग्रेस अध्यक्ष के नाम को लेकर चर्चा शुरू हो गयी है।

सूत्रों की माने तो पार्टी युवा चेहरे की तलाश कर रही है, जिसके जरिए वह आने वाले चुनावों में पूरे दमखम के साथ चुनाव मैदान में उतरे। गौरतलब है कि, लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की बात कही थी। इसके बाद पार्टी के नेताओं ने उन्होंने मनाने की काफी कोशिश की लेकिन वह असफल रहे। तीन दिन पूर्व राहुल गांधी ने अपने पद से इस्तीफा देकर जल्द ही नये अध्यक्ष को चुनने की बात कही थी।

नई दिल्ली। राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद से पार्टी के अंदर गहमा गहमी मची हुई है। नये अध्यक्ष को लेकर अभी सस्पेंश बना हुआ है। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी से इस्तीफा वापस लेने की मांग कर रहे हैं। इस बीच पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, ‘कांग्रेस की कमान किसी युवा नेता को संभालनी चाहिए।‘ पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी का पद छोड़ने का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण है। अब कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में एक गतिशील युवा नेता की उम्मीद है। सीडब्ल्यूसी से आग्रह है कि युवा भारत की युवा आबादी के लिए युवा नेता की जरूरत पर ध्यान दें, जो आकांक्षाओं और जमीनी स्तर पर जुड़ा हो।‘ कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस ट्वीट के बाद से कांग्रेस अध्यक्ष के नाम को लेकर चर्चा शुरू हो गयी है। https://twitter.com/capt_amarinder/status/1147376712943992832 सूत्रों की माने तो पार्टी युवा चेहरे की तलाश कर रही है, जिसके जरिए वह आने वाले चुनावों में पूरे दमखम के साथ चुनाव मैदान में उतरे। गौरतलब है कि, लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की बात कही थी। इसके बाद पार्टी के नेताओं ने उन्होंने मनाने की काफी कोशिश की लेकिन वह असफल रहे। तीन दिन पूर्व राहुल गांधी ने अपने पद से इस्तीफा देकर जल्द ही नये अध्यक्ष को चुनने की बात कही थी।