1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sonu Sood को CM Eknath Shinde ने Nations Pride Award से किया सम्मानित

Sonu Sood को CM Eknath Shinde ने Nations Pride Award से किया सम्मानित

कोविड लॉकडाउन (covid lockdown) के दौरान प्रवासियों के लिए मसीहा होने से लेकर सूद चैरिटी फाउंडेशन की स्थापना करने तक, जो चिकित्सा, शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में गरीबों और वंचितों के लिए विभिन्न अखिल भारतीय पहल करने से लेकर अभिनेता और निर्माता से परोपकारी तक सोनू सूद की यात्रा (journey of sonu sood) अभूतपूर्व रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: कोविड लॉकडाउन (covid lockdown) के दौरान प्रवासियों के लिए मसीहा होने से लेकर सूद चैरिटी फाउंडेशन की स्थापना करने तक, जो चिकित्सा, शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में गरीबों और वंचितों के लिए विभिन्न अखिल भारतीय पहल करने से लेकर अभिनेता और निर्माता से परोपकारी तक सोनू सूद की यात्रा (journey of sonu sood) अभूतपूर्व रही है।

पढ़ें :- Himanshi Khurana ने शेयर की Sizzling Look की तस्वीरें, आपने देखा क्या ?

आपको बता दें, अभिनेता को कल रात मुंबई में ताज सांताक्रुज में आयोजित सोसाइटी अचीवर्स अवॉर्ड्स में नेशंस प्राइड पुरस्कार के साथ उनकी अद्भुत यात्रा के लिए नवाजा गया।

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) ने एक शानदार समारोह में अभिनेता, निर्माता और परोपकारी को अवार्ड प्रदान किया, जहां फिल्म उद्योग के सहयोगियों ने उनका उत्साहवर्धन किया।

सम्मान प्राप्त करने के बाद, अभिनेता ने कहा, “मेरा लक्ष्य हमेशा वंचितों के जीवन को स्वस्थ और जीवन जीने के लिए आवश्यक उपकरणों के साथ सशक्त बनाकर बदलना रहा है। मुझे खुशी है कि सूद चैरिटी फाउंडेशन के प्रयासों को आज पहचाना जा रहा है।”

पढ़ें :- मामा भांजे के इमोशन पर बनी फ़िल्म में एक बार फ़िर प्रियंका पंडित के साथ नजर आएंगे सत्येंद्र सिंह

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


अपने चुने हुए क्षेत्र में वैश्विक भारतीयों की सफलता की कहानियों को मान्यता देने वाले पुरस्कार समारोह में हेमा मालिनी, तमन्ना भाटिया, मधुर भंडारकर और फराह खान भी शामिल हुए।

पढ़ें :- मांग में सिन्दूर लाल जोड़े में शादी के बाद पहली बार सिद्धार्थ-कियारा दिल्ली में हुए स्पॉट
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...