1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सीएम गहलोत ने की विधायक दल की बैठक, कहा-पीएम आवास के बाहर धरना देना पड़े तो दिल्ली भी जाएंगे

सीएम गहलोत ने की विधायक दल की बैठक, कहा-पीएम आवास के बाहर धरना देना पड़े तो दिल्ली भी जाएंगे

By शिव मौर्या 
Updated Date

राजस्थान। राजस्थान में सियासी उठापटक जारी है। अशोक गहलोत सरकार पर खतरा बना हुआ है। सीएम गहलोत अपनी सरकार बचाने की हर कोशिश में जुटे हुए हैं। शनिवार को उन्होंने विधायक दल की बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि धरने के लिए पीएम आवास जान पड़े तो वह दिल्ली जायेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने विधायकों से कहा कि आप तैयार रहिए। अगर 21 दिन तक बैठना पड़े तो यहां रहेंगे। राष्ट्रपति भवन जाना पड़े तो राष्ट्रपति के पास जाएंगे या फिर प्रधानमंत्री निवास के बाहर दिल्ली में धरना देने जाना पड़े तो प्रधानमंत्री निवास दिल्ली भी जाएंगे।

वहीं, इस दौरान राजस्थान सरकार के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि जब तक राज्यपाल कोई फैसला नहीं कर लेते हैं तब तक कांग्रेस के हमारे विधायक एक साथ होटल में ही रहेंगे। राज्यपाल बीजेपी के साथ हैं और बीजेपी चाह रही है कि हमारे विधायक होटल से निकले ताकि वह उनको तोड़ सके लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है।

वहीं सीएम गहलोत राज्यपाल कलराज मिश्र के साथ मुलाकात करेंगे। सीएम अकेले राज्यपाल से मिलेंगे। साथ ही विधानसभा सत्र बुलाने को लेकर राज्यपाल को सीएम गहलोत प्रस्ताव सौंपेंगे। वहीं राजस्थान बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल शाम 5 बजे राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात करेगा।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...