1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ED के समन पर पेश नहीं हुए CM हेमंत सोरेन, कहा-अगर मैंने कोई अपराध किया है तो गिरफ्तार करें?

ED के समन पर पेश नहीं हुए CM हेमंत सोरेन, कहा-अगर मैंने कोई अपराध किया है तो गिरफ्तार करें?

मुझे ईडी की ओर से आज के लिए समन जारी किया गया, जब छत्तीसगढ़ में मेरा आज आयोजन था। उन्होंने कहा कि अगर मैंने कोई अपराध किया है तो वो आकर मुझे गिरफ्तार कर लें। इसको लेकर पूछताछ की क्या जरूरत है? ईडी ऑफिस के बाहर सुरक्षा क्यों बढ़ाई गई है। आप झारखंडियों से डरे हुए क्यों हैं?

By शिव मौर्या 
Updated Date

रांची। झारंखड में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Chief Minister Hemant Soren) को ईडी (ED) के समन पर आज पेश होना था लेकिन वो पेश नहीं हुए। इसको लेकर मुख्यमंत्री ने भाजपा की केंद्र सरकार पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, अगर मैने कोई अपराध नहीं किया है तो फिर समन और नोटिस क्यों भेज रहे हैं? आओ और मुझे गिरफ्तार कर लो।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

साथ ही कहा कि मुझे ईडी की ओर से आज के लिए समन जारी किया गया, जब छत्तीसगढ़ में मेरा आज आयोजन था। उन्होंने कहा कि अगर मैंने कोई अपराध किया है तो वो आकर मुझे गिरफ्तार कर लें। इसको लेकर पूछताछ की क्या जरूरत है? ईडी ऑफिस के बाहर सुरक्षा क्यों बढ़ाई गई है। आप झारखंडियों से डरे हुए क्यों हैं?

झारखंड पर नहीं हो पायेगा बाहरी ताकत का कब्जा
हेमंत सोरेने (Hemant Soren)ने कहा कि कुछ बाहरी ताकत चाहते हैं कि झारखंड के आदिवासी अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पाएं लेकिन इस राज्य में झारखंडियों का ही शासन रहेगा, किसी बाहरी ताकत का कब्जा नहीं हो सकेगा। आने वाले लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में राज्य से भाजपा का सफाया कर दिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...