1. हिन्दी समाचार
  2. बीजेपी ने दी मध्यप्रदेश सरकार गिराने की धमकी, सीएम कमलनाथ बोले-विधायक बिकाऊ नहीं

बीजेपी ने दी मध्यप्रदेश सरकार गिराने की धमकी, सीएम कमलनाथ बोले-विधायक बिकाऊ नहीं

Cm Kamal Nath Said Madhya Pradesh Will Complete The Term

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार गिरने के बाद मध्यप्रदेश में बीजेपी सक्रिय हो गयी है। कर्नाटक सरकार गिरने के एक दिन बाद मध्यप्रदेश विधानसभा में सीएम कमलनाथ और विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव के बीच तनातनी देखने को मिली। इस दौरान विधानसभा में सीएम कमलनाथ ने विधायकों को संबोधित करते हुए कहा कि वह अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेंगे। कांग्रेस के सांसद बिकाऊ नहीं हैं।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर में बीजेपी नेताओं पर हमले जारी, कुलगाम में तीन बीजेपी नेताओं की हत्या

कमलनाथ ने कहा कि, हम पूरी ताकत और लगन के साथ काम करेंगे और मध्यप्रदेश के विकास को सुनिश्चित करेगी। वहीं इस पर नेता विपक्ष गोपाल भार्गव उन्हें रोकते हुए कहा कि, अगर नंबर एक या नंबर दो की तरफ से आदेश आता है तो, यह सरकार एक दिन भी नहीं चल पाएगी। इस गतिरोध के पीछे का करण पूर्व सीएम शिवजाज सिंह का बयान था, जिसमें उन्होंने कहा था कि राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस में आंतरिक संघर्ष चल रहा है।

कांग्रेस के लिए बसपा और सपा का समर्थन लेकर सरकार बनाने की बजह से सब कुछ ठीक नहीं है। गौरतलब है कि, कर्नाटक की कांग्रेस-जेडीएस सरकार गिरने के बाद बीजेपी नेता व मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का बयान आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अपनी सरकारों के पतन के लिए कांग्रेस के नेता खुद जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा था कि, हम मध्य प्रदेश सरकार के पतन का कारण नहीं बनेंगे। कांग्रेस के नेता अपनी सरकारों के पतन के लिए स्वयं जिम्मेदार हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...