1. हिन्दी समाचार
  2. सीएम कमलनाथ ने कैलाश विजयवर्गीय पर साधा निशाना, कहा-वह तय करें कि भाजपा के नेता हैं या माफिया के

सीएम कमलनाथ ने कैलाश विजयवर्गीय पर साधा निशाना, कहा-वह तय करें कि भाजपा के नेता हैं या माफिया के

Cm Kamal Nath Targeted Kailash Vijayvargiya Said Decide Whether He Is The Leader Of The Bjp Or The Mafia

By शिव मौर्या 
Updated Date

इंदौर। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधा है। उन्होंने उनके बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि विजयर्गीय को तय करना चाहिए कि वह भाजपा के नेता हैं या फिर माफिया के। हाल में ही कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह सरकारी अधिकारियों को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- हरियाणा में योग को दिया जा रहा है बढ़ावा : राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह

इसमें वह कह रहे है कि संघ के पदाधिकारी शहर में हैं, नहीं तो आज शहर में आग लगा देते। वहीं, शनिवार को विजयवर्गीय समेत अन्य के खिलाफ इंदौर पुलिस ने 144 का उल्लंघन करने और प्रदर्शन करने के आरोप में कैलश विजयवर्गीय समेत 350 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

जिसमें सांसद शंकर ललवानी, विधायक महेंद्र हरदिया, शहरी अध्यक्ष गोपीकृष्णा नेमा और विधायक रमेश मेंदोला शामिल हैं। इन सभी पर निषेधात्मक आदेश का उल्लंघन करने का आरोप है। बता दें कि, संभाग कमिश्नर आकाश त्रिपाठी के घर के बाहर धरने पर बैठे विजयवर्गीय ने कहा था कि हमसे मिलने के लिए अधिकारियों के पास समय नहीं है।

इतने बड़े हो गए क्या? क्या इतनी औकात हो गई? हमने लिखित में मिलने का वक्त मांगा और कमिश्नर मिलने नहीं आए। उन्हें समझना चाहिए कि वे जनता के नौकर हैं, कमलनाथ के नहीं। ये बर्दाश्त नहीं करेंगे अब। वो तो संघ के पदाधिकारी शहर में हैं, नहीं तो आज इंदौर में आग लगा देता।

पढ़ें :- योग को पाठ्यक्रम में शामिल करेगी हरियाणा सरकार, सीएम मनोहर लाल और बाबा रामदेव के बीच हुई बैठक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...