सीएम के हाथों चाॅबी पाकर किसानों के चेहरे खिले

lakhimpur-khiri-cm-yogi
सीएम के हाथों चाॅबी पाकर किसानों के चेहरे खिले

लखीमपुर खीरी। फसल अवशेष प्रबन्धन योजना के अन्र्तगत जिले के पांच किसान अरविन्द कुमार सिंह, अमित कुमार वर्मा, सरदार मंगा सिंह, अनुपम बाजपेई और लवजीत सिंह को मुख्यमंत्री ने टैक्टर की चाॅबी सौपी।

Cm Ke Hath Chabi Pakar Khush Hue Kisan :

मुख्यमंत्री के हाथों टैक्टर की चाॅबी पाकर सभी किसानों के चेहरे खिल उठे। इसके पश्चात मुख्यमंत्री ने महाविद्यालय परिसर में लगे विभिन्न विभागों द्वारा लगाये गये स्टालों के अवलोकन किया। इस दौरान उन्होनें कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय गोला की छात्रा को स्वेटर, बाल विकास पुष्टाहार विभाग के स्टाल पर कोमल और प्राची का अपने हाथों अन्नप्राशन संस्कार तथा बच्चों को दुलारा भी एवं गर्भवती महिलाओं की गोदभराई कर पोषाहार किट भेंट की।

एस0डी0 त्रिपाठी
लखीमपुर-खीरी

लखीमपुर खीरी। फसल अवशेष प्रबन्धन योजना के अन्र्तगत जिले के पांच किसान अरविन्द कुमार सिंह, अमित कुमार वर्मा, सरदार मंगा सिंह, अनुपम बाजपेई और लवजीत सिंह को मुख्यमंत्री ने टैक्टर की चाॅबी सौपी। मुख्यमंत्री के हाथों टैक्टर की चाॅबी पाकर सभी किसानों के चेहरे खिल उठे। इसके पश्चात मुख्यमंत्री ने महाविद्यालय परिसर में लगे विभिन्न विभागों द्वारा लगाये गये स्टालों के अवलोकन किया। इस दौरान उन्होनें कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय गोला की छात्रा को स्वेटर, बाल विकास पुष्टाहार विभाग के स्टाल पर कोमल और प्राची का अपने हाथों अन्नप्राशन संस्कार तथा बच्चों को दुलारा भी एवं गर्भवती महिलाओं की गोदभराई कर पोषाहार किट भेंट की। एस0डी0 त्रिपाठी लखीमपुर-खीरी