1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले सीएम केजरीवाल, दिल्ली हिंसा और कोरेना वायरस पर हुई बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले सीएम केजरीवाल, दिल्ली हिंसा और कोरेना वायरस पर हुई बात

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान दिल्ली हिंसा और कोरोना वायरस को लेकर उनके बीच बातचीत हुई। ​केजरीवाल ने पीएम मोदी से कहा कि दिल्ली हिंसा के लिए कोई भी जिम्मेदार हो उस पर कार्रवाई होनी चाहिए, चाहे वह किसी भी पार्टी या धर्म का हो।

केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस पर भी सवाल उठाया कि नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में पुलिस पहले दो दिन (23 और 24 जनवरी) को मुस्तैदी दिखाती तो इतने लोगों की जान नहीं जाती। वहीं, सीएम ने इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया है। केजरीवाल बोले कि उन्होंने पीएम मोदी से कहा कि दंगे के लिए जो भी जिम्मेदार हों, चाहे वह किसी भी धर्म या पार्टी के हों उसपर सख्त ऐक्शन होना चाहिए।

केजरीवाल ने कहा कि इससे साफ संदेश जाएगा कि ऐसी हरकतों को आगे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। केजरीवाल ने कहा कि केंद्र के साथ मिलकर वह ये कोशिश करेंगे कि भविष्य में ऐसी वारदात न हो। केजरीवाल और पीएम मोदी के बीच कोरोना पर भी बात हुई। केजरीवाल ने कहा कि ‘कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। दिल्ली में पहला मामला सामने आ चुका है। यह जिस भी देश में गया वहां बहुत तेजी से फैला। इससे निपटने के लिए केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम किया जाएगा।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...