1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. उत्तराखंड के बाद गोवा में भी 300 यूनिट फ्री बिजली देने का वादा, सीएम केजरीवाल ने किए ऐलान

उत्तराखंड के बाद गोवा में भी 300 यूनिट फ्री बिजली देने का वादा, सीएम केजरीवाल ने किए ऐलान

विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल जुट गए हैं। पंजाब से लेकर उत्तराखंड तक वह जनता को लुभाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में वह आज गोवा पहुंचे, जहां पर उन्होंने बड़ा ऐलान किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

गोवा। विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल जुट गए हैं। पंजाब से लेकर उत्तराखंड तक वह जनता को लुभाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में वह आज गोवा पहुंचे, जहां पर उन्होंने बड़ा ऐलान किया।

पढ़ें :- मीडिया दफ्तरों पर आईटी का छापा तुरंत बंद हो, इनको स्वतंत्र रूप से काम करने दे सरकार : केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा ​कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट फ्री बिजली दी जायेगी। साथ ही बिजली के पुराने सारे बिल माफ करने का भी वादा किया है। गोवा में केजरीवाल ने कहा, हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट तक बिजली मुफ़्त दी जाएगी।

बिजली के पुराने सारे बिल माफ किए जाएंगे। हम 24 घंटे बिजली देंगे। किसानों को खेती के लिए फ्री बिजली दी जाएगी। गोवा में राजनीति बहुत खराब हो गई है। लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए वोट दिया था और सरकार बीजेपी की बन गई। गोवा के लोग अब साफ राजनीति चाहते हैं।

गौरतलब है कि, इससे पहले केजरीवाल 11 जुलाई को उत्तराखंड पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने 300 यूनिट फ्री बिजली देने का दावा किया था। दरअसल, देश के पांच राज्यों में 2022 में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इसको लेकर आम आदमी पार्टी तैयारियां करने में जुटी हुई है।

 

पढ़ें :- यूपी मेडिकल उपकरण खरीद में घोटाले का दावा, सांसद संजय सिंह ने थाने में दी तहरीर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...