1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सीएम ममता बनर्जी का भाजपा पर हमला, कहा-कट्टरपंथी लोगों की हिम्मत कैसे हुई मुझे चिढ़ाने की

सीएम ममता बनर्जी का भाजपा पर हमला, कहा-कट्टरपंथी लोगों की हिम्मत कैसे हुई मुझे चिढ़ाने की

Cm Mamata Banerjee Attacked Bjp Said How Dare The Hardline People Tease Me

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकता। ​पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले वहां राजनीतिक सरगर्मी बढ़ती जा रही है। सोमवाार का सीएम ममता बनर्जी ने एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा पर निशाना साधा। ममता ने कहा कि सुभाष चंद्र बोस सभी के नेता हैं। भाजपा नेताजी और बंगाल का अपमान कर रही है।

पढ़ें :- PM Modi Brigade Rally LIVE: पीएम मोदी ने कहा- 75 साल में जो भी बंगाल से छीना गया है वो सब वापस लौटायेंगे

उन्होंने कहा कि, भाजपा के पास तांडव करने के अलावा कोई काम नहीं है। ममता बनर्जी का कहा कि, मैं नेताजी के कार्यक्रम में गई थी लेकिन उनकी कुछ कट्टरपंथी लोगों की हिम्मत कैसे हुई मुझे चिढ़ाने की। उन्होंने कहा कि वो प्रधानमंत्री के सामने ऐसा कर रहे थे।

अगर उन्होंने नेताजी पर नारा लगाया होता, तो मैं उन्हें सलाम करती, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। ममता ने कहा कि भाजपा ने नेताजी और बंगाल का अपमान किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, भाजपा एक वॉशिंग मशीन है, अन्य राजनीतिक पार्टियों से चोर उनके पास भाग रहे हैं और बेदाग हो रहे हैं।

कुछ ऐसे हैं, जो लालची हैं, वे भाजपा में शामिल हो रहे हैं, जो लोग (भाजपा में शामिल होने के लिए) तैयार हैं, मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि जल्दी करो, छोड़ो! इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे मुझे नहीं जानते।

मुझे धमकी देने का कोई फायदा नहीं हैं। इससे पहले उन्होंने (भाजपा) ने टैगोर का अपमान करते हुए कहा कि उनका जन्म शांतिनिकेतन में हुआ था। भाजपा आज सीपीएम की मदद से बंगाल में आ गई।

पढ़ें :- West Bengal live: Mithun Chakraborty बीजेपी का दामन थाम कहा- जो मै बोलता हूं वो मै करता हूं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...