1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ममता का मोदी पर बड़ा वार : देश को नुकसान मत पहुंचाओ, पहले राजनीति में मिठास थी लेकिन अब…

ममता का मोदी पर बड़ा वार : देश को नुकसान मत पहुंचाओ, पहले राजनीति में मिठास थी लेकिन अब…

देश नेताजी सुभाषचंद्र बोस (Subhash Chandra Bose) की सोमवार को 126वीं जयंती है, जिसे देश पराक्रम दिवस के तौर पर मना रहा है। इस मौके पर पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने नेताजी को याद कर कहा कि उनके परिवार से हमारा खास जुड़ाव रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। देश नेताजी सुभाषचंद्र बोस (Subhash Chandra Bose) की सोमवार को 126वीं जयंती है, जिसे देश पराक्रम दिवस के तौर पर मना रहा है। इस मौके पर पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने नेताजी को याद कर कहा कि उनके परिवार से हमारा खास जुड़ाव रहा है।

पढ़ें :- Cylinder Blast Today : हरियाणा में सिलेंडर ब्लास्ट में पति-पत्नी सहित 6 लोग जिंदा जले

इस दौरान सीएम ममता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसते हुए कहा कि नेताजी ने उस दौरान स्वराज द्वीप पर जाकर तिरंगा फहराया था और आज कुछ लोग नामकरण कर रहे हैं। बता दें कि आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर पीएम मोदी ने अंडमान और निकोबार के 21 बड़े द्वीपों का नामकरण किया।

सीएम ममता ने कहा कि नेताजी चाहते थे कि हमारे किसान बहुत आगे बढ़े और इस के तहत सुफल बांग्ला की शुरुआत हो रही है। हम कोशिश कर रहे हैं उनके बताए हर कदम पर हम चलें। सीएम ममता ने इस दौरान एक नारा देकर कहा कि “देश के नेता कैसा हो? गांधी जी जैसा हो.. नेताजी जैसा हो… अंबेडकर जैसा हो… देशबंधु जैसा हो..”। ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर सीधा वार करते हुए कहा कि “पहले राजनीति में मिठास थी, गर्व था, लड़ाई थी, सम्मान था, लेकिन अब नहीं है। अब ना विश्वसनीयता है, ना सच्चाई है. आज देश बहुत असहाय हो गया है।

सीएम ममता ने कहा कि मेरे ऊपर जितनी चाहो उतनी एजेंसियां लगा दो लेकिन देश का नुकसान पहुंचाना बंद कर दो। यहां भी ममता का निशाना पीएम मोदी पर है। सीएम ने कहा कि हम न डरेंगे, हम नहीं मरेंगे, हम आंदोलन करते रहेंगे, हम घर पर नहीं बैठेंगे, हम इसी तरह आगे चलते रहेंगे। ममता बनर्जी बोलीं कि बंगाल को बदनाम करने की हर कोशिश की जाती है। हमारी सरकार को बदनाम करने के लिए 2 साल के वक्त में 50 से ज्यादा टीमें भेज दी गई हैं। आने वाले दिनों मे हमारी लड़ाई की स्लोगन होगा। जय हिंद, वंदे मातरम, जय भारत माता, जय बांग्ला।

पढ़ें :- दूसरी बार पश्चिम बंगाल के वंदे मातरम एक्सप्रेस वे पर किया गया पथराव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...