1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. किसान आंदोलन को लेकर बोले सीएम मनोहर लाल खट्टर-बहन-बेटियों से रेप, हत्याओं की घटनाएं हो रहीं

किसान आंदोलन को लेकर बोले सीएम मनोहर लाल खट्टर-बहन-बेटियों से रेप, हत्याओं की घटनाएं हो रहीं

किसान आंदोलन को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का बयान आया है। उन्होंने कहा कि अगर किसान हिंसक होगा तो उनके खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की जायेगी। साथ ही उन्हें भी कोर्ट के नोटिस मिलेंगे। सीएम खट्टर यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि कुछ दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं के कारण 'किसान' शब्द की पवित्रता कम हो गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। किसान आंदोलन को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का बयान आया है। उन्होंने कहा कि अगर किसान हिंसक होगा तो उनके खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की जायेगी। साथ ही उन्हें भी कोर्ट के नोटिस मिलेंगे। सीएम खट्टर यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि कुछ दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं के कारण ‘किसान’ शब्द की पवित्रता कम हो गई है।

पढ़ें :- Haryana Civic Elections : भाजपा का 11 नगर समिति अध्यक्ष पद पर कब्जा, सीएम बोले- अग्निपथ आंदोलन दिखा बेअसर

सीएम ने कहा कि, जब उन्होंने (किसान) अपनी सीमा पार कर दी तो हमें उनसे लिखित में यह मांगना पड़ा कि उनका प्रदर्शन अहिंसक होगा। अगर हिंसा हुई तो एफआईआर दर्ज होगी और उन्हें भी कोर्ट के नोटिस मिलेंगे। सीएम खट्टर ने कहा कि, सिकान शब्द पवित्र है और सब इसे बहुत सम्मान देते हैं।

कुछ दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं के कारण इस शब्द को नुकसान पहुंचा है। बहनों और बेटियों की इज्जत लूटी गई, हत्याएं हो रही हैं, सड़कें जाम की जा रही हैं। मैं उन सभी गतिविधियों की निंद करता हूं जो अलोकतांत्रिक हैं। बता दें कि इसी महीने हरियाणा सीएम ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर किसान आंदोलन पर चर्चा की थी।

 

पढ़ें :- Braking News : आधिकारिक पत्र मिलने के बाद आंदोलन समाप्त कर सकते हैं किसान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...