सीएम नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मुलाकात के लिए मांगा समय, दे सकते हैं इस्तीफा

पटना। भ्रष्टाचार के आरोपों में फंसे बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव द्वारा इस्तीफा न दिए जाने और इस मामले में ढ़ीला रवैया अपना रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव द्वारा बुधवार को ​की गई प्रेस कांफ्रेंस के बाद सीएम नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मुलाकात का समय मांगा है। उम्मीद की जा रही है कि नीतीश ने राज्यपाल से समय किस बात के लिए मांगा है यह बात मुलाकात के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी।

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर लालू प्रसाद यादव ने अपने डिप्टी सीएम पुत्र तेजस्वी यादव पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को राजनीति से प्रभावित बताया। लालू के अंदाज से स्पष्ट था कि वे तेजस्वी यादव से इस्तीफा देने को नहीं कहेंगे। उन्होंने नीतीश कुमार और बीजेपी के बीच सुधरते रिश्तों पर चुटकी लेते हुए नीतीश कुमार को महागठबंधन का नेता तो करार दिया। लेकिन इस बीच उन्होंने यह भी कह दिया कि जदयू और नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव से किसी प्रकार का कोई स्पष्टीकरण नहीं मांगा है।

{ यह भी पढ़ें:- जय अमित शाह के बचाव में बोली RSS- आरोप लगाने वाले पहले सिद्ध करें }

वहीं दूसरी ओर नीतीश कुमार ने बुधवार देर शाम जदयू विधायकों और नेताओं की बैठक बुलाकर राज्यपाल से मुलाकात का समय मांगा है। उम्मीद की जा रही है कि तेजस्वी का इस्तीफा लेने में नाकाम रहे नीतीश कुमार राज्यपाल से मिलकर इस्तीफा दे सकते है।

{ यह भी पढ़ें:- नीतीश के मंत्री का दावा- बिहार में बाढ़ ने नहीं चूहों ने मचाई तबाही, विपक्ष ने जमकर घेरा }