108 बच्चों की मौत के बाद टूटी ‘सुशासन बाबू’ की नींद, जायजा लेने पहुंचे मुजफ्फरपुर

bihar
108 बच्चों की मौत के बाद टूटी 'सुशासन बाबू' की नींद, जायजा लेने पहुंचे मुजफ्फरपुर

पटना। बिहार के ​मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार (एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम) का कहर जारी है। हर दिन इस बीमारी की चपेट में आकर मासूम बच्चे दम तोड़ रहे हैं। पिछले 17 दिनों में यहां पर 108 बच्चों की जान चली गयी, जिसके बाद सुशासन बाबू नीतीश कुमार की नींद टूटी। आज वह मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसकेएमसीएच) का दौरा करने पहुंचे हैं।

Cm Nitish Kumar Who Reached Muzaffarpur In Bihar :

बच्चों की मौत की खबर के बाद भी बिहार के सीएम नीतीश कुमार इसको लेकर चुप्पी साधे हुए थे। वहीं केन्द्रिय मंत्री हर्षवर्धन ने यहां का दौरा भी किया था। हालांकि इस दौरान भी नीतीश कुमार वहां नहीं पहुंचे थे। सोमवार को बिहार के एक मंत्री से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हर चीज पर नजर बनाये हुए हैं। वहीं पटना में आज राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का छात्र संगठन पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर नीतीश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगा।

इस दौरान वह नीतीश कुमार का पुतला भी फूंकेगा। इसके साथ ही आज पटना में इसको लेकर कैंडल मार्च भी निकाला जायेगा। मार्च शाम को साढ़े छह बजे कारगिल चौराहे पर निकाला जाएगा। वहीं दिमागी बुखार जैसे मुद्दे पर हो रही प्रेस वार्ता के दौरान रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे सोते हुए नजर आए। इस पर जदयू ने ट्वीट किया था, ‘जिसमें लिखा कि 200 बच्चों की जान जाने के बाद के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की प्रेस वार्ता हो रही है।

पटना। बिहार के ​मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार (एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम) का कहर जारी है। हर दिन इस बीमारी की चपेट में आकर मासूम बच्चे दम तोड़ रहे हैं। पिछले 17 दिनों में यहां पर 108 बच्चों की जान चली गयी, जिसके बाद सुशासन बाबू नीतीश कुमार की नींद टूटी। आज वह मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसकेएमसीएच) का दौरा करने पहुंचे हैं। बच्चों की मौत की खबर के बाद भी बिहार के सीएम नीतीश कुमार इसको लेकर चुप्पी साधे हुए थे। वहीं केन्द्रिय मंत्री हर्षवर्धन ने यहां का दौरा भी किया था। हालांकि इस दौरान भी नीतीश कुमार वहां नहीं पहुंचे थे। सोमवार को बिहार के एक मंत्री से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हर चीज पर नजर बनाये हुए हैं। वहीं पटना में आज राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का छात्र संगठन पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर नीतीश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगा। इस दौरान वह नीतीश कुमार का पुतला भी फूंकेगा। इसके साथ ही आज पटना में इसको लेकर कैंडल मार्च भी निकाला जायेगा। मार्च शाम को साढ़े छह बजे कारगिल चौराहे पर निकाला जाएगा। वहीं दिमागी बुखार जैसे मुद्दे पर हो रही प्रेस वार्ता के दौरान रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे सोते हुए नजर आए। इस पर जदयू ने ट्वीट किया था, 'जिसमें लिखा कि 200 बच्चों की जान जाने के बाद के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की प्रेस वार्ता हो रही है।