1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सीएम नीतीश ने कहा- स्थिति अगर गंभीर होगी तो हम कोई भी बड़ा कदम उठायेंगे

सीएम नीतीश ने कहा- स्थिति अगर गंभीर होगी तो हम कोई भी बड़ा कदम उठायेंगे

बिहार में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। सीएम नीतीश आज आईजीआईएमएस अस्पताल पहुंचे और कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लिया। उनके साथ कई अऩ्य मंत्रियों ने भी दूसरा डोज लिया।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Cm Nitish Said If The Situation Is Serious Then We Will Take Any Big Step

पटना: बिहार में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। सीएम नीतीश आज आईजीआईएमएस अस्पताल पहुंचे और कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लिया। उनके साथ कई अऩ्य मंत्रियों ने भी दूसरा डोज लिया। टीका लेने के बाद अस्पताल से बाहर निकलते हुए सीएम नीतीश ने पत्रकारों से बात की। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कोरोना की जांच और टीकाकरण पर सरकार का पूरा ध्यान है। रोजाना एक लाख से ज्यादा टेस्टिंग हो रही है, इसे और बढ़ाना है। वहीं टीकाकरण का काम भी बड़े पैमाने पर किया जा रहा है।

पढ़ें :- हे भगवान! 'लकी ड्रा' से दी जा रही है वैक्सीन, ऐसे तो हम कोरोना को दे चुके मात

बिहार में कोरोना मरीजों की बढ़ रही संख्या और स्थिति पैनिक होने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी पूरी नजर है। 17 अप्रैल को राज्यपाल की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक बुलाई गयी है। और इसमें जो भी सुझाव आयेंगे उस पर सरकार निर्णय लेगी। सीएम नीतीश ने कहा कि स्थिति अगर गंभीर होगी तो हम कोई भी बड़ा कदम उठायेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कई दूसरे राज्यों में भी ये महामारी तेज से फैल रही है. वहां बड़ी संख्या में बिहार के लोग रहते हैं। बाहर के राज्यों से जो लोग आना चाहते हैं वो जल्दी जल्दी आ जाए। बिहार आने वाले हर किसी की जांच होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X