गोवा के सीएम बोले, 15 दिन के लिए बढ़े लॉकडाउन 5.0, रेस्त्रां और जिम खोलने की हो अनुमति

Goa CM Pramod Sawant
गोवा के सीएम बोले, 15 दिन के लिए बढ़े लॉकडाउन 5.0, रेस्त्रां और जिम खोलने की हो अनुमति

पणजी। देश मे अभी तक लॉकडाउन 4 चल रहा है जो कल यानी 31 मई से समाप्त हो रहा है। वहीं गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत लॉकडाउन को एक बार फिर बढ़ाने के पक्ष में हैं। उन्होंने कहा कि कोविड-19 का ग्राफ बढ़ रहा है, इसलिए लॉकडाउन को 15 दिन के लिए बढ़ाने की जरूरत है। उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह से भी बात की है।

Cm Of Goa Said Lockdown 5 0 Increased For 15 Days Permission To Open Restaurants And Gyms :

सावंत ने कहा, ”लॉकडाउन को 15 दिन के लिए बढ़ाने की आवश्यकता है, क्योंकि कोविड-19 का ग्राफ बढ़ रहा है।” उन्होंने आगे कहा, ”मैंने गृहमंत्री अमित शाह से फोन पर बात की और मुझे लगता है कि लॉकडाउन को और 15 दिन के लिए बढ़ा दिया जाए।”

हालांकि सावंत कुछ ढील की भी मांग की। उन्होंने कहा, ”हमने कुछ ढील की भी मांग की। सोशल डिस्टेंशिंग का पालन करते हुए और 50 फीसदी क्षमता के साथ रेस्त्रां खोलने की अनुमति दी जानी चाहिए। बहुत से लोग चाहते हैं कि जिम भी खुले।”

सावंत ने कहा कि वे गृहमंत्रालय के दिशानिर्देश का इतंजार कर रहे हैं और यदि राज्य को छूट मिलती है तो हम गोवा के लिए उसके मुताबिक गाइडलाइंस जारी करेंगे। इस बीच गुरुवार को गोवा में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला और इसके साथ यहां संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 69 हो गई है।

पणजी। देश मे अभी तक लॉकडाउन 4 चल रहा है जो कल यानी 31 मई से समाप्त हो रहा है। वहीं गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत लॉकडाउन को एक बार फिर बढ़ाने के पक्ष में हैं। उन्होंने कहा कि कोविड-19 का ग्राफ बढ़ रहा है, इसलिए लॉकडाउन को 15 दिन के लिए बढ़ाने की जरूरत है। उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह से भी बात की है। सावंत ने कहा, ''लॉकडाउन को 15 दिन के लिए बढ़ाने की आवश्यकता है, क्योंकि कोविड-19 का ग्राफ बढ़ रहा है।'' उन्होंने आगे कहा, ''मैंने गृहमंत्री अमित शाह से फोन पर बात की और मुझे लगता है कि लॉकडाउन को और 15 दिन के लिए बढ़ा दिया जाए।'' हालांकि सावंत कुछ ढील की भी मांग की। उन्होंने कहा, ''हमने कुछ ढील की भी मांग की। सोशल डिस्टेंशिंग का पालन करते हुए और 50 फीसदी क्षमता के साथ रेस्त्रां खोलने की अनुमति दी जानी चाहिए। बहुत से लोग चाहते हैं कि जिम भी खुले।'' सावंत ने कहा कि वे गृहमंत्रालय के दिशानिर्देश का इतंजार कर रहे हैं और यदि राज्य को छूट मिलती है तो हम गोवा के लिए उसके मुताबिक गाइडलाइंस जारी करेंगे। इस बीच गुरुवार को गोवा में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला और इसके साथ यहां संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 69 हो गई है।