1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. कोरोना पॉजिटिव हुए सीएम तीरथ सिंह रावत, डॉक्टरों की निगरानी में खुद को किया आइसोलेट

कोरोना पॉजिटिव हुए सीएम तीरथ सिंह रावत, डॉक्टरों की निगरानी में खुद को किया आइसोलेट

श में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से हो रहा है। इसकी चपेट में उत्तराखंड के नए नवेले मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत भी आ गए हैं। रावत ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Cm Tirath Singh Rawat Becomes Corona Positive Isolates Himself Under The Supervision Of Doctors

देहरादून: देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से हो रहा है। इसकी चपेट में उत्तराखंड के नए नवेले मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत भी आ गए हैं। रावत ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है।

पढ़ें :- उत्तराखंड: देवभूमि  में एक जुलाई से चारधाम यात्रा का श्री गणेश,एक सप्ताह के लिए बढ़ाया गया Covid-19 कर्फ्यू

तीरथ सिंह रावत ने ट्विटर पर लिखा, ”मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टरों की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आये हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं।”

पढ़ें :- उत्तराखंड: गंगा, अलकनंदा का जलस्तर बढ़ने से बदरीनाथ हाईवे 25 मीटर तक ध्वस्त

आपको बता दें कि तीरथ सिंह रावत हाल ही में कुंभ में शामिल हुए थे और उन्होंने संतों के साथ पूजा में हिस्सा लिया था। साथ ही रविवार को भी उन्होंने एक खेल कार्यक्रम में हिस्सा लिया था।

गौरतलब है कि उत्तराखंड में इन दिनों कुंभ का आयोजन हो रहा है। शाही स्नान के साथ कुंभ की शुरुआत हुई थी, लेकिन इस बीच देश में फिर से कोरोना का संकट बढ़ने लगा है। केंद्रीय टीम ने भी उत्तराखंड सरकार को लगातार कोरोना नियमों को लेकर चेतावनी दी थी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X