सीएम उद्धव ठाकरे निसर्ग से हुआ नुकसान देखने रायगढ़ पहुंचे, 100 करोड़ का आपात फंड देने का आश्वासन

thakre
सीएम उद्धव ठाकरे निसर्ग से हुआ नुकसान देखने रायगढ़ पहुंचे, 100 करोड़ का आपात फंड देने का आश्वासन

मुंबई। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और उनके बेटे व मंत्री आदित्य ठाकरे शुक्रवार को निसर्ग चक्रवात से प्रभावित क्षेत्र का जायजा लेने पहुंचे हैं। सीएम बेटे के साथ रायगढ़ जिले के अलीबाग पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने चक्रवात से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया।

Cm Uddhav Thackeray Reached Raigad To See Loss Due To Nature Assurance Of 100 Crore Emergency Fund :

सीएम ने कहा कि रायगढ़ जिले में नुकसान का आकलन करने के लिए तत्काल जांच शुरू करने का आदेश दे दिया गया है। इसके अलावा जिले को राहत कार्य के लिए 100 करोड़ रुपये का आपात फंड उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें कि चक्रवाती तूफान निसर्ग का सबसे अधिक असर महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में देखने को मिला।

तूफान के कारण अलीबाग में कई बड़े पेड़ गिर गए और भारी बारिश होने की वजह जलभराव की स्थिति आ गई थी। एनडीआरएफ की टीम अब भी यहां राहत कार्योंं में जुटी हुई है।

मुंबई। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और उनके बेटे व मंत्री आदित्य ठाकरे शुक्रवार को निसर्ग चक्रवात से प्रभावित क्षेत्र का जायजा लेने पहुंचे हैं। सीएम बेटे के साथ रायगढ़ जिले के अलीबाग पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने चक्रवात से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। सीएम ने कहा कि रायगढ़ जिले में नुकसान का आकलन करने के लिए तत्काल जांच शुरू करने का आदेश दे दिया गया है। इसके अलावा जिले को राहत कार्य के लिए 100 करोड़ रुपये का आपात फंड उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें कि चक्रवाती तूफान निसर्ग का सबसे अधिक असर महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में देखने को मिला। तूफान के कारण अलीबाग में कई बड़े पेड़ गिर गए और भारी बारिश होने की वजह जलभराव की स्थिति आ गई थी। एनडीआरएफ की टीम अब भी यहां राहत कार्योंं में जुटी हुई है।