1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. CM उद्धव ठाकरे का संबोधन आज शाम 8:30 बजे, महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी

CM उद्धव ठाकरे का संबोधन आज शाम 8:30 बजे, महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी

महाराष्ट्र में कोरोना से हालात गंभीर है। राज्य के कई जिलों में कोरोना वायरस बेलगाम हो गया है। जरूरी पाबंदियों को राज्य में पहले से ही लागू किया गया है। राज्य में लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया जा सकता है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Cm Uddhav Thackerays Address At 830 Pm Today Maharashtra Corona Continues To Wreak Havoc

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना से हालात गंभीर है। राज्य के कई जिलों में कोरोना वायरस बेलगाम हो गया है।  जरूरी पाबंदियों को राज्य में पहले से ही लागू किया गया है। राज्य में लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया जा सकता है। सीएम उद्धव ठाकरे आज रात साढ़े 8 बजे राज्य के लोगों को संबोधित करेंगे। इससे पहले महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने कहा है कि सरकार कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए कुछ नयी पाबंदी के बारे में दिशा-निर्देश जारी करेगी।

पढ़ें :- बॉलीवुड अभिनेता रणधीर कपूर कोरोना पॉजिटिव , अस्पताल में भर्ती

बता दें कि पिछले सप्ताह सर्वदलीय बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने तेजी से बढ़ रहे संक्रमण की रोकथाम के लिए विस्तारित लॉकडाउन लागू करने का संकेत दिया था।

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के नए मामलों में बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है। रविवार को राज्य में कोरोना संक्रमण के सर्वाधिक 63,294 मामले आए थे । वहीं सोमवार को 51,751 मामले आए थे।

लॉकडाउन की आहट के बाद बड़ी संख्या में प्रवासी कामगार महाराष्ट्र से पलायन कर रहे हैं। ज्यादातरों को काम मिलना बंद हो चुका है। ये हाल तब है, जब अभी सिर्फ वीकेंड लॉकडाउन, नाइट कर्फ्यू और प्रतिबंध ही लगे हुए हैं। संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान नहीं हुआ है। धारावी से 25 हजार कामगारों का पलायन हो चुका है।

पढ़ें :- उद्धव सरकार का बड़ा एलान, कहा- राज्य के हर नागरिक को लगेगा मुफ्त टीका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X